Palamu

लातेहार: चार दिनों से लापता सीसीएलकर्मी का शव बरामद, चुनाव डयूटी पर थे तैनात

Palamu /Latehar: पलामू प्रमंडल के लातेहार जिला अंतर्गत चंदवा थाना क्षेत्र से सीसीएलकर्मी अनिल मुंडा की लाश बरामद की गयी है. अनिल मुंडा 12 दिसंबर से गायब थे. उनकी खोजबीन की जा रही थी. लेकिन सोमवार को उनकी लाश मिली.

मृतक सीसीएल पिपरवार में कार्यरत था और झारखंड विधानसभा चुनाव की ड्यूटी पर तैनात था. 12 दिसंबर को मतदान बाद से वह लापता था. अनिल मुंडा खेलाड़ी मैक्लुस्कीगंज के निवासी थे.

सोमवार को शव मिलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. चंदवा थाना की पुलिस अर्ढे स्थित घटनास्थल पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानेदार के साथ एसडीपीओ भी वहां पहुंचे. मामले की पड़ताल शुरू की. पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह मतदानकर्मी ही है.

इसे भी पढ़ें – सरकार के खजाने पर लाल बत्ती जल गयी है, क्यों नहीं वित्त विभाग के मंत्री रघुवर दास को बर्खास्त किया जायेः सरयू राय

पुलिस की पड़ताल चल रही है

इस बारे में एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. शव की शिनाख्त होने के बाद ही आगे की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि लातेहार जिला से किसी मतदानकर्मी के गायब होने की कोई सूचना नहीं मिली थी. इसलिए यह कहना कि शव मतदानकर्मी का ही है, जल्दबाजी होगी.

एसडीपीओ के अलावा चंदवा थाना के प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक मदन कुमार शर्मा, एएसआइ आनंद कुमार सिंह, लालंचद बेदिया और चौकीदार सदीक अंसारी अर्ढे गांव में मामले की जांच कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – #Rims के डेंटल विभाग में इलाज प्राइवेट अस्पताल से भी ज्यादा महंगा

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close