JharkhandLateharLead News

Latehar:  शादी से लौट रहे बाइक सवार दंपती को पिकअप ने मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी गंभीर

Latehar:  जिले के बालूमाथ-हेरहंज-पांकी एस एच-10 मुख्य मार्ग पर हेरहंज थाना क्षेत्र के इनातु गांव के पास सेमर नामक तीखे मोड़ पर रविवार को दुर्घटना हुई. इसमें पिकअप वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार सुरेंद्र लोहरा (30 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं बाइक सवार संगीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं.

पांकी थाना क्षेत्र का रहनेवाला था सुरेंद्र लोहरा

जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार पति-पत्नी हेरहंज थाना क्षेत्र के बन्दूवा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में शामिल होने आये थे. वापस लौटने के दौरान हादसे का शिकार हो गए. मृतक की पहचान पांकी थाना क्षेत्र के केकरगढ़ गांव के गटियाटांड के सुरेंद्र लोहरा रूप में हुई है. घटना रविवार की सुबह करीब 9 बजे की है.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ें :पूजा सिंघल प्रकरण पर चोरी और सीनाजोरी कर रहा है JMM :  BJP

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

बिहार से पशुओं को लेकर टंडवा जा रहा था पिकअप

हादसे के बाद राहगीरों ने स्थानीय थाने को सूचना दी. इसके बाद थाना के एसआई अभिषेक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन बिहार से पशुओं को लेकर टंडवा जा रहा था. पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया गया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें :JMM ने घेरा भाजपा कार्यालय, कहा- सीएम हेमंत को बदनाम और अस्थिर करने को ED का सहारा ले रही BJP

 

 

Related Articles

Back to top button