JharkhandLatehar

लातेहार: एसीबी ने घूस लेते मनिका एसआई को पकड़ा, खिड़की से कूदकर फरार हुआ SI

Latehar: एसीबी की टीम ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मनिका थाना के एसआई रविंद्र महली को 8000 रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. लेकिन एसीबी की टीम को चकमा देकर एसआई रविंद्र महली खिड़की से फरार हो गए. फरार हुए एसआई की गिरफ्तारी के लिए एसीबी की टीम जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें – बोकारो बीजेपी कार्यकर्ता के फेसबुक लाइव से पार्टी में हड़कंप, चुनाव में उम्मीदवार बदलने को लेकर उठाया सवाल

गिरफ्तार कर ले जाने से पहले फरार हुआ एसआई

मनिका थाना के एसआई रविन्द्र महली द्वारा घूस लेने की सूचना पर एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम मंगलवार को मनिका थाना पहुंची. एसआई रविंद्र महली को 8000 रुपए घूस लेते रंगे हाथ पकड़ लिया गया. एसीबी एसआई को गिरफ्तार करके ले जाती उससे पहले ही वो छत की ओर जाने वाली सीढ़ियों के बीच बनी खिड़की से कूदकर भाग निकला.

Sanjeevani

अब एसीबी और पुलिस रविंद्र महली की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने एसआई के कमरे से 51,200 रुपए भी बरामद किए हैं.

जमीन विवाद को सुलझाने के लिए एसआई मांगी थी रिश्वत

जानकारी के मुताबिक, शिव शंभू प्रसाद से जमीन विवाद को सुलझाने के लिए एसआई रविंद्र महली ने रिश्वत की मांग की थी. इस बारे में शिव शंभू ने बताया कि रविंद्र महली ने इस मामले में इससे पहले भी घूस लिया था. फिर दोबारा भी रविंद्र महली ने घूस की मांग की थी, तो परेशान होकर  शिव शंभू ने इसकी शिकायत एसीबी से की थी.

इसे भी पढ़ें – जानें कौन है वो CMPDI अधिकारी आलोक कुमार, जिसने चामा में हाउसिंग कॉलोनी में जमीन कब्जा कर आदिवासियों को ठगा

घूस मांगने की बात पायी गयी सही

मनिका थाना के एसआई रविन्द्र महली के द्वारा शिव शंभू प्रसाद से घूस मांगने के मामले की सत्यता की जांच एसीबी ने की तो उसे सही पाया. जिसके बाद मंगलवार को एसीबी की टीम मनिका थाना पहुंची और एसआई को रंगे हाथ घूस लेते पकड़ लिया.

इसी बीच मौका देख एसआई खिड़की से नीचे कूद गया और थाने से भाग निकला. एसीबी ने जब उसके कमरे को खुलवाया और जांच शुरू की, तो वहां से 51,200 रुपए बरामद किया.

इसे भी पढ़ें – ऑटो सेक्टर में मंदी के बाद अब बैंक-इंफ्रास्ट्रक्चर समेत कई सेक्टरों में घटी नौकरी की रफ्तार!

Related Articles

Back to top button