JharkhandPalamu

हुसैनाबाद और हरिहरगंज से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

Palamu : बिहार सीमा से सटे हरिहरगंज और हुसैनाबाद थाना क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली. अंग्रेजी शराब के साथ देसी पाउच शराब भी बरामद की गयी. हरिहरगंज थाना क्षेत्र से बरामद हुई शराब मामले में इसी थाना क्षेत्र के भगत तेंदुआ निवासी विनय पासवान और पप्पु पासवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बिहार से सटे हरिहरगंज पुलिस ने  गुरुवार को अवैध शराब बचेने वाले माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए चार सौ पाउच शराब बरामद की. हरिहरगंज थाना की पुलिस को बीती रात गुप्त सूचना मिली थी कि भगत तेंदुआ गांव में दो व्यक्ति अपने घर में देशी शराब का भंडारण कर खरीद-बिक्री का धंधा करते हैं. इस सूचना पर थाना के सहायक अवर निरीक्षक मुस्तफा हुसैन के नेतृत्व में पुलिस बल ने उक्त गांव को सील कर छापामारी अभियान चलाया. छापामारी अभियान के दौरान विनय पासवान और पप्पु पासवान के टेंपो में रखे दो सौ पाउच के अलावा उनके घरों से भी दो सौ पाउच शराब बरामद की गयी. पुलिस ने टेंपो को भी जब्त कर थाना ले गयी है.

इधर, हुसैनाबाद पुलिस ने बुधवार के रात गुप्त सूचना के आधार पर इंडिगो कार (डब्लूबी 06जी 1151) से कुल चार कार्टून बीयर तथा एक कार्टून आरएस का विहस्की बरामद किया गया. थाना प्रभारी रासबिहारी लाल ने बताया कि रात्रि में गस्ती दल को सूचना मिली थी कि विदेशी शराब बिक्री के लिए ले जाया जा रहा है. रात्रि गश्ती के दौरान जपला-मोहम्मदाबाद मार्ग में इस्लामगंज मुहल्ला में खड़ी एक बिना इंडिगो कार को बरामद किया गया, कार लावारिश हालत में थी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

आसपास के लोगों से पूछने पर पता चला कि दो व्यक्ति कुम्हार टोली की ओर भागे हैं. शक होने पर गाड़ी की तलाशी ली गयी, जिसमें उक्त शराब बरामद की गयी. पुलिस ने इस मामले में 47ए उत्पाद अधिनियम के तहत गाड़ी मालिक एवं चालक के विरुद्ध प्रथमिकी दर्ज की है. भागे हुए अपराधी की धर पकड़ के लिए पुलिस छापामारी की जा रही है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button