न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेकार पड़े बस्तर बंद लैंडमाइंस वाहनों को चुनाव के पूर्व करा लिया जाएगा दुरुस्त : एसपी

98

Chatra : एसपी अखिलेश बी वारियर ने मंगलवार को सदर थाना का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने बारी-बारी से बैरक मेस वायरलेस, आरक्षी आवास एवं महिला थाना आदि का निरीक्षण कर पुलिस पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए. उसके बाद उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर लंबित मामलों का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया.

एसपी ने जनप्रतिनिधियों के साथ किया बैठक

वहीं एसपी बी वारियर ने मंगलवार को सदर थाना परिसर में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक किया. बैठक के दरम्यान एसपी ने जनप्रतिनिधियों से हालचाल लेते हुए शहर की समस्याओ से अवगत हुए. बैठक में जनप्रतिनिधियों ने कई प्रस्ताव एसपी के समक्ष रखा.जनप्रतिनिधियों ने कहा कि सड़क के किनारे वाहनों के खड़ा करने से प्रतिदिन विभिन्न इलाकों में जाम लग जाती है. जिसमें सबसे अधिक परेशानी स्कूली बच्चों एवं सरकारी कर्मचारियों को होता है. जाम के कारण स्कूल, सरकारी व गैर सरकारी दफ्तरों में पहुंचने में विलंब हो जाता है. इसके अलावा वाहनों की चोरी पर अंकुश लगाने समेत शहर में बढ़ रही अन्य घटनाओं को एसपी से अवगत कराया. एसपी ने लोगों की समस्याओं से अवगत होकर इससे निजात दिलाने का आश्वासन दिया. इसके अलावा एसपी ने लोगों से थाना का रवैया, इसमे क्या सुधार होना चाहिए, पीसीआर की गतिविधियां समेत अन्य पुलिस प्रशासन की गतिविधियों के रवैये से अवगत हुए. साथ ही लोगों से सुझाव भी लिए.

hosp3

बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वरुण रजक, थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रामअवध सिंह, नगर परिषद उपाध्यक्ष सुदेश, विवेक सिंह, गोविंद राम, उदय दांगी, अजय यादव, कृष्णा यादव समेत विभिन्न वार्डों के वार्ड पार्षद, मुखिया, जनप्रतिनिधि एवं पुलिस के जवान उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: