DhanbadJharkhand

बड़े पैमाने पर हो रहा है जमीन घोटाले का काम, अंचलाधिकारी और अवर निबंधन पदाधिकारी का पुतला दहन

Dhanbad: लगातार हो रहे जमीन घोटाले मामले को लेकर आज धनबाद के लोगों ने रणधीर वर्मा चौक पर धनबाद के अंचलाधिकारी प्रशांत लायक और अवर निबंधन श्वेता कुमारी का पुतला दहन किया लोगो ने ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की
कांग्रेस नेता बैभब सिन्हा ने कहा कि धनबाद के सीओ प्रशांत लायक और जिला अवर निबंधन श्वेता कुमारी पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. उन्होंने कहा कि दाखिल खारिज और ऑनलाइन रजिस्टर 2 में भारी पैमाने पर गड़बड़ी हुय़ी है.

उन्होंने कहा कि धनबाद जिला के गोविंदपुर, बलियापुर, बाघमारा के वर्तमान अंचला अधिकारियों के संरक्षण में किया गया. नीचे के कर्मचारियों को भी इसमें शामिल किया गया और बंदरबांट किया गया. बड़े पैमाने पर आदिवासियों, दलितों एवं सरकारी भूमि हड़प कर सरकार को भी चूना लगाया गया है.

इसे भी पढ़ें :झारखंड विस में बालूघाट पर रार, सीएम हेमंत बोले- अप्रैल में शुरू होगी घाटों नीलामी

Catalyst IAS
ram janam hospital

जमीन का खाता प्लॉट को भी जानबूझकर बदला गया है. इसके एवज में जेब गर्म की गई. वरीय अधिकारी ने भी इसकी सुध नहीं ली. इसमें भी एक बड़ा गड़बड़झाला है उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इसकी सीबीआई से जांच हो और ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए.

The Royal’s
Sanjeevani

कुछ लोगों ने कहा कि धनबाद के अंचलाधिकारी वा श्वेता कुमारी आज भी अपने पद पर कार्यरत हैं भ्रष्टाचारी जो अंजाम दे रहे हैं. धनबाद में कई करोड़ का जमीन घोटाला में अंचल अधिकारी शामिल हैं. ऐसे अधिकारियों पर कार्यवाही होनी चाहिए. कहा कि इसके लिए उपायुक्त और मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन सौंपेंगे.

इसे भी पढ़ें :हजारीबाग: केरोसिन ब्लास्ट को लेकर प्रशासन सतर्क, संदिग्ध केरोसिन जांच को लेकर पहुंचा मोबाइल वैन

Related Articles

Back to top button