BiharTOP SLIDER

लालू की बेटी ने छेड़ी लड़ाई, राष्ट्रपति को पत्र लिख कर मांगी रिहाई

Patna : राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत काफी कराब चल रही है. उन्हें रांची के रिम्स से दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया गया है. उन्हें किडनी की गंभीर बीमारी के अलावा और भी कई बीमारियां हैं. इस बीच लालू प्रसाद की बेटी ने पिता की रिहाई के लिए मोर्चा खोला है. उन्होंने राष्ट्रपित को पत्र लिख कर उनकी रिहाई की मांग की है. इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए आंदोलन खड़ा करने की भी तैयारी की है.

इसे भी पढ़ें – अग्रवाल बंधु हत्याकांड के मुख्य आरोपी का पॉलीग्राफी टेस्ट कराने की तैयारी में पुलिस, कोर्ट में दिया आवेदन

लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लालू यादव की रिहाई की मांग की है. रोहिणी ने अपने ट्विटर हैंडल से खत के सिंबल के साथ ट्वीट किया है कि ‘देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र आजादी पत्र गरीबों के भगवान आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के लिए. इस मुहिम से जुड़ें और अपने नेता की आजादी के लिए अपील करें. जिसने हमें ताकत दी, आज वक्त उनकी ताकत बनने का. हम और आप बड़े साहब की ताकत हैं.

रोहिणी ने इस ट्वीट में अपील की है कि लालू के चाहनेवाले पटना RJD ऑफिस में पहुंचें और राजद सुप्रीमो (RJD) की रिहाई के लिए अपील करें. रोहिणी के इस ट्वीट को लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी रीट्वीट किया है और लिखा है कि ‘गरीबों के मसीहा आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव के लिए आजादी पत्र को महामहिम राष्ट्रपति तक पहुंचाएं.

इसे भी पढ़ें – फरवरी से शुरू होगी किसानों की कर्ज माफी की प्रक्रिया, गणतंत्र दिवस पर ऑनलाइन जारी होगी कर्जधारियों की सूची

सेहत में थोड़ा सुधार

इधर एम्स में इलाजरत लालू प्रसाद की सेहत में कुछ सुधार हुआ है. हालांकि, अब भी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस बीच उनका इको कराया गया है. दिल्ली एम्स में लालू यादव का इलाज विशेषज्ञों की निगरानी में चल रहा है. रविवार को एम्स निदेशक भी उनको देखने पहुंचे थे और उनकी सेहत को लेकर जानकारी ली थी.

इसे भी पढ़ें – JEE MAIN के स्कोर से इंडियन नेवी में बन सकते हैं स्थायी अफसर, 26 पदों के लिए मौका

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: