Bihar

लालू यादव ने चिराग को बताया असली लोजपा नेता, तेजस्वी के साथ आने को कहा

Patna: राजद सुप्रीमो (RJD chief) लालू प्रसाद यादव इन दिनों दिल्ली में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. बिहार की राजनीति के साथ-साथ देश की सियासी हलचल पर लालू यादव पूरी नजर बनाए हुए हैं. दिल्ली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बीमार शरद यादव से मुलाकात के बाद जमुई सांसद और स्वर्गीय राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान को लेकर बड़ी बात कह दी है. लालू प्रसाद यादव ने कहा- असली लोजपा का नेता चिराग पासवान ही है और कोई नहीं.

वहीं जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि चिराग तेजस्वी यादव के साथ आ जाएं तो लालू यादव ने कहा कि हां वो चाहते हैं कि चिराग पासवान तेजस्वी यादव के साथ आ जाएं.

इसे भी पढ़ें :CBSE 10 वीं बोर्ड में झारखंड से 69947 स्टूडेंट्स ने पायी सफलता, 99.81 फीसदी रहा रिजल्ट

आपको बता दें इससे पहले तेजस्वी यादव भी चिराग को ऑफर दे चुके हैं कि वह महागठबंधन के साथ आएं. हालांकि चिराग पासवान ने इसका जवाब तो दिया, संकेत भी दिए लेकिन कुछ भी खुलकर कर वो बोलते नजर नहीं आये.

advt

चूंकि अब खुद राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने यह स्पष्ट कह दिया है कि चिराग को तेजस्वी यादव के साथ आना चाहिए, तो अब देखना यह अहम होगा कि लालू यादव के इस बयान के बाद चिराग पासवान अपने तरफ से क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

इसे भी पढ़ें :MG Motor ने Jio से मिलाया हाथ, आगामी मिड-साइज SUV में मिलेंगे कनेक्टेड फीचर्स

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: