BiharJharkhandLead NewsNationalNEWS

लालू यादव ने दिल्‍ली में मनाया “सुकून वाला बर्थडे”, बेटियों ने दी बधाई

आज लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्म दिन है

News Wing Desk:बिहार की राजनीति के सबसे प्रभावशाली नेता व राजद प्रमुख लालू यादव का आज 74 वां जन्‍म दिन है. गुरुवार की रात बेटी मीसा भारती ने दिल्‍ली स्थित अपने आवास पर लालू का जन्‍मदिन मनाया. इस दौरान उनकी धर्मपत्नी राबड़ी देवी ने भी केक खिलाकर बर्थडे सेलीब्रेट किया.

advt

इसे भी पढ़ेंःश्रीलंका दौरे के लिये शिखर धवन को कप्तानी, भुवनेश्वर उपकप्तान

बर्थडे की तस्‍वीरें शेयर करते हुए बेटी मीसा भारती ने एक ट्वीट के जरिए भी पिता को 74 वें जन्‍मदिन की बधाई दी है. मीसा ने अपने भावुक संदेश में लिखा- ‘पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa!’ अपनी पोस्‍ट में मीसा जो तस्‍वीरें शेयर की उनमें से एक में वह अपने पिता लालू यादव को केक खिलाती नज़र आ रही हैं. एक अन्‍य तस्‍वीर में राबड़ी देवी, लालू यादव को केक खिलाती दिख रही हैं. तस्‍वीरों में लालू यादव का परिवार इस मौके को खूब एन्‍ज्वाय करता नज़र आ रहा है.

इसे भी पढ़ेंःJharkhand : बीएड कॉलेजों में शुरू हुई एडमिशन प्रक्रिया, 17 जून तक लें एडमिशन

उधर, मीसा के अलावा लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव ने भी एक ट्वीट के जरिए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी है. राजलक्ष्‍मी ने लिखा, ‘पापा आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. हम आपको प्यार करते हैं. आप उन लाखों लोगों की उम्मीद हो जिनका दशकों तक शोषण हुआ है. आप उनकी आवाज रहे हैं. आप समाज के अंतिम व्यक्ति को सशक्त करने और सामाजिक न्याय प्रदान करने योद्धा हैं.’

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: