JharkhandRanchi

लालू प्रसाद की बढ़ती बीमारी का कारण उनका अकेलापन: राजद

Ranchi : राजद ने लालू प्रसाद यादव की 17 तरह की बीमारियों का कारण बढ़ती उम्र के साथ-साथ उनका अकेलापन बताया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने कहा है कि लालू प्रसाद को विरोधी पार्टी ने जिस तरह से परेशान किया और उन्हें फंसाया गया उससे भी उनकी तबीयत लगातार खराब होती गयी.

लालू प्रसाद फिलहाल दिल्ली में हैं और लगातार उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा कि रिम्स में लालू प्रसाद का बेहतर इलाज हुआ, यहां के डॉक्टरों ने उनका अच्छा इलाज किया लेकिन जब तबीयत अधिक बिगड़ गयी तो उन्हें उच्च चिकित्सा के लिए एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया है. दिल्ली में लालू प्रसाद का पूरा परिवार साथ है और उनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है.

इसे भी पढ़ें :सद्भावना की मिसाल :  मुस्लिम दंपती ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1.51 लाख रुपये दिये, अयोध्या में जाकर मत्था टेका

राजद नेता रजरप्पा जाकर करेंगे पूजा

पार्टी ने अब उनके जल्द ठीक होने की कामना लेकर रजरप्पा जाने का फैसला लिया है. पार्टी नेता जल्द ही रजरप्पा जाकर मां छिन्नमस्तिके की पूजा अर्चना करेंगे. पार्टी की ओर से बताया गया कि जो व्यक्ति हमेशा लोगों के साथ घिरे रहते थे उन्हें अचानक अकेले रख दिया जायेगा तो उस व्यक्ति की तबीयत खराब होना स्वाभाविक है.

इसे भी पढ़ें :रांची पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, हथियार बनाने के सामान भी बरामद किये

होली से पहले लालू लौट आयेंगे

पार्टी की ओर से कहा गया है कि लालू प्रसाद होली से पहले लौट आयेंगे और उन सब के साथ होली मनायेंगे. बताया गया कि एम्स के डॉक्टरों के अनुसार उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. उनकी कई जांच की जा रही है और उम्मीद जतायी जा रही है कि एक माह में उनकी सेहत में काफी सुधार होगा. इस बीच कार्यकर्ताओं में भी उनके वापस लौटने को लेकर कई चर्चाएं चल रही हैं.

इसे भी पढ़ें :नक्सलियों के चेहरों को गौर से देखिए, सूचना देने पर मिलेगा इनाम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: