BiharBihar UpdatesJharkhandLead NewsRanchi

रांची के रिम्स से बिहार की सरकार गिराने की साजिश कर रहे हैं लालू प्रसाद : सुशील मोदी

ट्वीट के जरिए आरोप लगाया लालू फोन के जरिये राजद नेताओं को दे रहे निर्देश

Patna : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा के सांसद सुशील मोदी (Sushil kumar modi) ने एक बार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu prasad ) पर हमला बोला है. उन्होंने लालू पर रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में मोबाइल का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि लालू रांची के रिम्स से फोन के जरिए राजद नेताओं को निर्देश देकर बिहार में जोड़-तोड़ का प्रयास कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :झारखंड में नौकरी देने वाले 616 इंप्लॉयर, पाने वालों की संख्या 54313

अस्पताल में नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन कर रहे इस्तेमाल

सुशील मोदी ने लालू यादव के उपर रांची के रिम्स अस्पताल में नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने का आरोप अपने ट्वीट के जरिए किया है. इस क्रम में उन्होंने आरोप लगाते हुए लिखा कि ” सजायाफ्ता लालू प्रसाद रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन के जरिए लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़-तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं.

इस आरोप के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मची हुई है. बता दें कि हाल में ही सुशील मोदी ने लालू यादव के उपर आरोप लगाया था कि वो फोन कर भाजपा के विधायक को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी जारी कर दिया था. जिसे कथित रूप से लालू प्रसाद यादव और भाजपा विधायक ललन पासवान के बीच का बताकर दावा किया गया था. जिसके बाद राजद पर राजनीतिक हमले तेज हो गए थे. वहीं रांची में भी प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हुए थे.

advt

इसे भी पढ़ें :कोरोना का कहर…झारखंड में 1.30 लाख लोगों की नौकरियां छूटीं,  3127 कंपनियों के शटर गिरे

गौरतलब है कि लालू यादव को हाल में ही कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए पेइंग वार्ड से रिम्स के डायरेक्टर बंगला में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन मोबाइल इस्तेमाल करने के आरोप ने जब तूल पकड़ा तो उन्हें वापस पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. जहां डॉक्टरों की देख-रेख में अभी उनका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :रांची के बिशप वेस्टकोट स्कूल में पढ़े सीमांत कुमार सिंह कर्नाटक में बने ACB चीफ

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: