BiharJharkhandLead NewsMain SliderNationalNEWSRanchi

लालू प्रसाद एयरलिफ्ट कर ले जाये गये दिल्ली, एम्स में होगा इलाज

Ranchi: चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव रांची से विस्तारा के विमान से दिल्ली ले जाये गये हैं. वहां उनका इलाज एम्स में होगा. रिम्स के मेडिकल बोर्ड की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर किये गये मंथन के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए एम्स दिल्ली रेफर किया गया है. लालू के स्वास्थ्य की वर्तमान स्थिति को देखते हुए उनका इलाज एम्स में एक माह तक चलेगा. आगे उनकी रिपोर्ट्स को देखने के बाद निर्णय लिया जायेगा. उनके साथ रिम्स से मेडिकल की टीम भी गयी है.

बता दें कि लंग्स में सीवियर इंफेक्शन होने की वजह से लालू को रिम्स से एम्स ले जाने का फैसला लिया गया. लालू को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने के लिए 8 सदस्यों के मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था. कल से ही लालू प्रसाद  का पूरा परिवार रांची में था.

इसे भी पढ़ें-  जानिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद किसे अगले PM के रूप में देखना चाहते हैं देशवासी

चेहरे पर आई सूजन, शरीर में भी काफी गिरावट- तेजस्वी

लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के क्रम में कल कहा था कि पिता के चेहरे में काफी सूजन आ गयी. शरीर में भी भारी गिरावट है. लालू प्रसाद पहले से काफी ज्यादा कमजोर हो गये हैं. उन्होंने कहा था कि चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य की सारी जानकारी मिली है. शनिवार को भी पेइंग वार्ड पहुंचकर पिता से मुलाकात की.

इसे भी पढ़ें : बीबीएमकेयू : पीजी टॉपर यूजी में लेंगे क्लास, 15 हजार रुपये प्रतिमाह मिलेंगे मेरिट स्कॉलरशिप

 

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: