न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालू ने कसा तंज, कहा-पीएम मोदी टेलीप्रॉम्‍प्‍टर देख बोल रहे थे, विश्वास खो रहे हैं

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किथत तौर पर पटना में आयोजित संकल्प रैली में टेलीप्रॉम्पटर  की मदद लेने पर  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से तंज कसा है.

36

Patna : प्रधानमंत्री मोदी द्वारा  कथित तौर पर पटना में आयोजित संकल्प रैली में टेलीप्रॉम्पटर  की मदद लेने पर  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से तंज कसा है. बता दें कि टीवी में मशीनें दिखाई नहीं दीं, लेकिन भाजपा नेता द्वारा पीएम की भाषणा देते हुए कई फोटो ट्वीट किये जाने से यह बात सामने आयी. जान लें कि नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे द्वारा ट्वीट क्लोज़-अप शॉट्स ने प्रधानमंत्री के बाईं ओर के स्लिम, पारदर्शी उपकरण फोटो में दिखाई दे रहा है.  एक-दो शॉट्स में वह इसे देखते भी नजर आ रहे हैं.   इसी बात परलालू प्रसाद यादव से तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बिहार में हार की संभावना पर अपना विश्वास खो रहे हैं.  लालू यादव वर्तमान में चारा घोटाला मामले में जेल में हैं. उऩ्होंने ट्वीट किया कि अपनी योजनाओं की विफलता से परेशान होकर कोई भी व्यक्ति झूठ बोल सकता है, किसी भी जुमले को फेंक सकता है.  बिहार में हार की संभावना ने पीएम मोदी के आत्मविश्वास को हिला दिया है. इस हद तक कि उसे हिंदी में भाषण देने के लिए टेलीप्रॉम्प्टर देखना पड़ता है.

इसे भी पढ़ें : नीतीश ने शहीदों को नमन किया, पीएम मोदी का गुणगान किया,  कहा-सभी 40 लोकसभा सीटें जीतेंगे

मुझे गाली देने का कॉम्पिटिशन चल रहा है

पीएम मोदी को सार्वजनिक समारोहों में टेलीप्रॉम्प्टर का उपयोग करने के लिए जाना जाता है,  खासकर जहां उन्हें अंग्रेजी में तैयार भाषण देना होता है. लेकिन भाजपा सूत्रों के अनुसार यह फेक्ट्स और फिगर को रिफ्रेश करने के लिए था.    सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी ने दिल्ली में जनवरी की नेशनल काउंसिल मीट के दौरान टेलीप्रॉम्प्टर का इस्तेमाल किया था,

लेकिन वे अभी भी अपने नोट्स का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. पीएम मोदी ने गांधी मैदान में  कहा था कि जब आतंक की फैक्ट्री चलाने वालों के खिलाफ एक सुर से बात करनी चाहिए थी, तब दिल्ली में 21 पार्टियां मिलकर मोदी के खिलाफ  केंद्र की राजग  सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के लिए जमा हुईं थी. कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग के पसीने पर जो अपनी दुकानें चला रहे थे वे अब आपके इस चौकीदार से परेशान है और इसलिए मुझे गाली देने का कॉम्पिटिशन चल रहा है.

इसे भी पढ़ें : सेना आतंक को कुचलने में जुटी है, कांग्रेस की बातों से पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं : मोदी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: