न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शत्रुघ्न का बीजेपी पर वारः कहा- भारी पड़ा अहंकार

23

Patna: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की जोरदार वापसी पर विपक्ष के नेता उनकी तारीफ कर रहे हैं. नतीजों की प्रशंसा करते हुए बिहार में राजनीतिक दलों के नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा है. वही बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अहंकार पार्टी को भारी पड़ा.

‘जनता जुमलेबाजों को पहचान रही है’

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि सिर्फ ‘भगवान राम और जनता’ जानती थी कि केंद्र में सत्ताधारी पार्टी के लिये भविष्य में क्या है. पूर्व मुख्यमंत्री चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं और फिलहाल रांची के अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जनता को बधाई दी. उन्होंने लिखा, ‘यह जनता है, सब जानती है. यह अब जुमलों को पहचानती है.’ उन्होंने कहा, ‘मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान…सिर्फ भगवान राम और जनता जानती थी कि क्या आने वाला है. न्यायप्रिय जनता को हार्दिक बधाई.’

वही हाल ही में एनडीए से अलग हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई दी और भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जुमलेबाजों को देश पहचान रही है. इस बीच पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपने पार्टी नेतृत्व पर बिना नाम लिये निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ‘अहंकार’ और अति महत्वाकांक्षा इस बड़ी हार के लिए जिम्मेदार है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: