BiharJharkhandRanchiTOP SLIDER

लालू की तबीयत बिगड़ीः मीसा भारती पहुंची रांची, तेजस्वी व राबड़ी के भी आने की सूचना

रिम्स के डॉक्टरों ने दिल्ली एम्स के विशेषज्ञों से की बात, सेहत को बताया स्टेबल

  • 25 फीसद ही काम कर रही है किडनी, निमोनिया के भी लक्षण

Ranchi : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सेहत में गिरावट होने की सूचना से उनके परिजनों में घबराहट पाया जा रहा है. उनकी सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती उनसे मिलने रिम्स पहुंच गई है, जेल मैनुअल के अनुसार मिलने की अनुमति अब तक नहीं मिली है. सूत्रों के अनुसार यह भी सूचना है कि तेजस्वी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी उनसे मिलने आने वाली हैं.

बताया जा रहा है कि राबड़ी देवी गुरुवार की रात को ही उनसे मिलने आने वाली थीं, पर, लालू यादव ने खुद रोक दिया था. हालांकि, शनिवार को उनसे मुलाकात ही का दिन होता है. जेल प्रशासन की अनुमति से उनसे तीन लोग मिल सकते हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार को तेजस्वी, राबड़ी देवी और मीसा भारती उनसे मुलाकात कर सकती हैं.

इसे भी पढ़ें- BE ALERT (पार्ट थ्री) : एटीएम का इस्तेमाल करते समय रखें इन बातों का ध्यान,  नहीं तो ठगे जाएंगे

बता दें कि गुरुवार की रात लालू प्रसाद यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री भी उनसे मिलने पहुंचे थे. डॉक्टरों के अनुसार लालू यादव के फेफड़े में संक्रमण पाया गया है और उनमें निमोनिया के भी लक्षण देखे गए हैं.

फिलहाल उन्हें सांस लेने मं दिक्कत हो रही है. एहतियात के तौर पर कल रात में ही उनका एंटीजन रैपिड टेस्ट किया गया था जिसमें वह नेगेटिव मिले थे जिसके बाद आरटी पीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया था. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार लालू यादव की किडनी 25 फीसद ही काम कर रही है और उन्हें 16 विभिन्न तरह की बीमारियां हैं.

जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव का HRCT( हाई रेजोल्यूशन सीटी स्कैन) जांच किया जाएगा. रिम्स के उपाधीक्षक डॉ विवेक कश्यप ने बताया कि दिल्ली के डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि जो दवा चलाई जा रही है वह पूरी तरह से सही है. वर्तमान में उनकी हालत स्टेबल है और दवा दिया गया है दवा दो से 3 दिनों में पूरी तरह से असर करेगा. लालू से मिलने के लिए छतरपुर के पूर्व विधायक राधाकृष्ण किशोर भी रिम्स पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए विधायक ने कहा कि राजद के नेता व कार्यकर्ता लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘डू यू लव मी’ गाने पर रोबोट को थिरकते देख हैरान हो जाएंगे आप, देखें वीडियो

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: