न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालू परिवार को बड़े बेटे की वापसी का इंतजार, तलाक पर अड़े तेजप्रताप

राबड़ी देवी इस बार नहीं करेंगी छठ, खराब सेहत का दिया हवाला

100

Patna: तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी के बाद से लालू परिवार में मची खलबली के बीच फिलहाल परिवार को इंतजार है अपने बड़े बेटे का. खबर है कि तेजप्रताप यादव हरिद्वार में हैं. एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि कृष्ण अर्जुन से नाराज नहीं है.

mi banner add

इसे भी पढ़ेंःNEWSWING IMPACT: पथ निर्माण विभाग ने लंबित योजनाओं को ऑन गोइंग स्कीम में किया तब्दील

बता दें कि तेजप्रताप अक्सर खुद को कृष्ण और अपने छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन बताते हैं. शुक्रवार को तेजस्वी के जन्मदिन पर फोन पर उन्होंने शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने माना कि कृष्ण अर्जुन से नाराज नहीं हैं, लेकिन एक दुर्योधन है जो अर्जुन व कृष्ण के बीच में आ गया है.

इसे भी पढ़ें – माओवादियों के “खूनी क्रांति सप्ताह” को लेकर रेलवे ने जारी किया अलर्ट

तलाक की बात पर अड़े

एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी बात अगर माता-पिता मान लें तो वे घर लौट आएंगे. उन्होंने कहा कि मेरी बात मानने के लिए कोई तैयार नहीं है. तेजप्रताप चाहते है कि उन्होंंने जो तलाक की अर्जी फाइल की है, उसपर परिवार उनका साथ दे. तेज प्रताप ने कहा कि परिवार में लड़ाई-झगड़े हद पार कर गए थे. उन्होंने कहा कि वह (ऐश्वर्या) उनके लिए गंदे शब्दे बोलती थी. साथ ही कहा कि तलाक का फैसला वो नहीं बदलने वाले हैं.

इसे भी पढ़ेंःRBI की मिनट्स ऑफ मीटिंग से खुलासाः बैंक ने नोटबंदी पर सरकारी दावे…

तेज प्रताप ने कहा कि वे परिवार के साथ हैं, लेकिन ऐश्व)र्या के साथ रहना नहीं चाहते. उन्होंरने घर में घुसे किसी विपिन नामक व्य क्ति के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि वह उनके दोस्तोंह को बुलाकर प्रताडि़त कर रहा है. जिसे वो बर्दाश्त नहीं करेंगे. साथ ही कहा कि पार्टी में भी गुंडे-मवाली घुस गए हैं. उन्हेंक भी बाहर करना चाहिए.

अपने अर्जुन से नहीं दूर

Related Posts

बिहार : सरकार पर 665 करोड़ का बकाया, कोर्ट ने सचिवालय भवन नीलाम करने का आदेश दिया

 इस भवन परिसर में सीएम नीतीश कुमार समेत आला अधिकारियों और मंत्रियों के कार्यालय चल रहे हैं.

बता दें कि 9 नवंबर को तेजस्वी यादव का जन्मदिन है. उन्होंरने फोन कर तेजस्वीम को आज जन्मतदिन की बधाई दी है. दोनों भाइयों में लंबी बातचीत हुई है. सूत्रों की मानें तो तेजस्वीु ने बड़े भाई को बहुत समझाया है. वही तेजप्रताप ने कहा कि कुछ दुर्योधन लगे हुए हैं, लेकिन वे अपने अर्जुन (तेजस्वीं) से दूर नहीं हैं. उन्होंने ये भी कहा कि परिवार वालों से लगातार बात कर रहे हैं.

इधर तेजस्वी के जन्मदिन पर राबड़ी देवी ने दोनों भाईयों को मिलकर रहने की सलाह देते हुए ट्वीट कर उन्होंने बधाई दी.

इसे भी पढ़ेंः18 साल बाद भी अधर में झारखंड-बिहार के बीच 2584 करोड़ की पेंशन…

राबड़ी देवी इस बार नहीं करेंगी छठ

ज्ञात हो कि राबड़ी देवी ने कहा था कि अब वो छठ तब करेंगी, जब उनका हाथ बंटाने के लिए बहू होगी. ऐसे में उम्मीद थी कि इस बार राबड़ी आवास पर धूमधाम से छठ मनाई जायेगी. लेकिन शादी के महज पांच महीने बाद तेजप्रताप की तलाक की अर्जी के बाद राबड़ी आवास पर शांति है.  वही राबड़ी देवी इस बार छठ नहीं कर रही हैं. हालांकि, इसके पीछे तलाक प्रकरण को नहीं बल्कि राबड़ी की खराब सेहत को कारण बताया जा रहा है. परिवार के करीबी का कहना है कि इसका तेजप्रताप के रिश्ते से कोई लेनादेना नहीं है. पूर्व सीएम की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण वो इसबार छठ पर्व नहीं करेंगी.

लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत

वही इस पूरे घटनाक्रम का असर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की सेहत पर पड़ रहा है. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव फिलहाल रिम्स में इलाज करा रहे हैं. अस्पलताल सूत्रों के अनुसार, वे रातभर जगे करवट बदलते देखे जा रहे हैं. उनका ब्लरड सुगर लेवल भी कंट्रोल नहीं वो रहा. वे डिप्रेशन में जा रहे हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: