न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालू को आज नहीं मिली जमानत, हाइकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की अदालत में जमानत को लेकर हुई सुनवाई

34

Ranchi : हाइकोर्ट में शुक्रवार को लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी हो गई. जमानत मामले में झारखंड हाइकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है. मामले में फैसला सुनाने की तारीख तय नहीं की गयी है. न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की अदालत में जमानत के मामले को लेकर सुनवाई हुई थी. लालू प्रसाद यादव की ओर से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल पक्ष रखे थे. उम्र और मेडिकल ग्राउंड पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने जमानत की अपील की गयी थी.

 पिछले दो तारीखों से टल रही थी जमानत याचिका पर सुनवाई

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई पिछले दो तारीखों से टल रही थी. जमानत के मामले में पिछले तारीख की सुनवाई के दौरान वरीय अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने लालू प्रसाद यादव की ओर से पक्ष रखा था. सुनवाई के दौरान सीबीआइ के द्वारा कोर्ट से मेरिट के आधार पर बहस के लिए समय मांगा गया था. कोर्ट ने समय देते हुए 4 जनवरी की तिथि निर्धारित की थी.

 चारा घोटाले के मामले में सुनाई गई है सजा

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के देवघर, दुमका और चाइबासा मामले में लालू यादव को सीबीआइ की विशेष अदालत से सजा हुई है. इन्हीं मामले को लेकर लालू प्रसाद यादव ने हस्ताक्षेप जमानत याचिका दायर की है. उन्होंने याचिका के माध्यम से कोर्ट को बताया है कि वह कई बीमारियों से ग्रसित हैं. जिनका इलाज वे बाहर रहकर कराना चाहते हैं. ज्ञात हो कि पिछले एक साल से वे जेल में बंद हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: