न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालू यादव को हाईकोर्ट से राहत, 20 अगस्त तक बढ़ी जमानत अवधि

मेडिकल ग्राउंड पर बढ़ी मियाद, 17 अगस्त को अगली सुनवाई

202
Ranchi: चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव को हाईकोर्ट से फिर राहत मिली है. हाईकोर्ट ने लालू यादव की जमानत अवधि 20 अगस्त तक बढ़ा दी है. मामले को लेकर शुक्रवार को की गई सुनवाई में  लालू यादव की सेहत को ध्यान में रखते हुए हाईकोर्ट ने यह फैसला सुनाया है. लालू यादव की जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 17 अगस्त को होगी.

इसे भी पढ़ेंः हजारीबाग व कोडरमा में अवैध माइनिंग से हुए नुकसान की रिकवरी का आदेश

स्वास्थ्य हालत को देखते हुए मिली राहत

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो इन दिनों कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं. और मुंबई में वो अपना इलाज करा रहे हैं. लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए उनकी जमानत अवधि को बढ़ाई गई है. ताकि अब कुछ समय के लिए जमानत पर रहने के बाद वो आराम कर सकेंगे और बेहतर इलाज भी करा पाएंगे.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली में फिर दरिंदगी, दूसरी कक्षा की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

silk_park
गौरतलब है कि पिछली बार भी उन्हें मेडिकल ग्राउंड पर जमानत मिली थी. बीमारी की वजह से लालू यादव को  6 हफ्तों की बेल मिली थी जिसके बाद लालू यादव इलाज के लिए मुंबई और बेंगलुरु भी गए थे. जून में आरजेडी सुप्रीमो का एक ऑपरेशन हुआ था जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें लगभग तीन महीने आराम करने की सलाह दी थी. पिछली बार भी जमानत मिलने के बाद अभिषेक सिंघवी ने कहा कि कोर्ट को लालू यादव के स्वास्थ्य से अवगत कराया गया तो वहीं सरकारी वकील का कहना था कि रिम्स में भी लालू यादव का इलाज चल सकता है.
उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले में लालू यादव को पिछले साल 23 दिसंबर को सजा हुई थी. इसके बाद उन्हें चारा घोटाले के दो और मामले में कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई गई थी. खराब स्वास्थ्य के कारण लालू यादव कुछ दिन रांची के रिम्स में भी भर्ती थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: