Lead NewsNationalNEWS

94 साल के हुए लाल कृष्ण आडवाणी, पीएम मोदी समेत अन्य ने घर जाकर दी बधाई

New Delhi: भाजपा के फायर ब्रांड नेता लाल कृष्ण आडवाणी आज 94 साल के हो गये. पीएम नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू समेत भाजपा ने वरिष्ठ नेता उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. पीएम मोदी, अमित शाह समेत अन्य नेताओं ने ट्विट के माध्यम से भी आडवाणी को मुबारकबाद दिया है.

 

आडवाणी के घर पहुंचने वालों में पीएम मोदी के साथ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा थे. इनके अलावा भी देश भर के भाजपा नेता विभिन्न माध्यमों से उन्हें शुभकामना दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः170 करोड़ की बिजली खरीद पर जेबीवीएनएल हर महीने दे रहा सौ करोड़, नीति आयोग के साथ मंथन आज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बधाई देते हुए लिखा है कि भाजपा परिवार के अभिभावक, मूल्य आधारित राजनीति के सशक्त हस्ताक्षर, उत्कृष्ट प्रशासक एवं हम सभी के मार्गदर्शक लाल कृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस की हृदयतल से बधाई. केंद्रीय मंत्री नीतिन गड़करी ने भी बधाई है. सभी नेताओं ने उनके स्वस्थ व लंबे जीवन की कामना की है.

पीएम मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है कि आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं. लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका कर्जदार रहेगा.

Related Articles

Back to top button