न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चिराग के निशाने पर कुशवाहाः हालिया बयान पर कहा- ऐसी बातों ने गठबंधन पर पड़ता है असर

भाजपा से चुनाव में सीटों के बंटवारें की घोषणा करने की कही बात

18

New Delhi: बिहार NDA में मचे घमासान के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान भी रालोसपा प्रमुख पर हमलावर होते दिख रहे हैं. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के हालिया बयानों की उन्होंने आलोचना की. वही भाजपा से लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में राजग घटक दलों के बीच सीटों के बंटवारे की शीघ्र घोषणा करने की मांग की.

इसे भी पढ़ेंःवर्धा में सेना के आर्म्स डिपो में धमाका, दो लोगों की मौत, कई घायल

जल्द हो सीट बंटवारे की घोषणा

पासवान ने भाजपा महासचिव भूपेन्द्र यादव से भी मुलाकात की और बाद में पीटीआई से बातचीत में कहा कि भाजपा, जनता दल (यूनाइटेड) और उनकी पार्टी के बीच सीटों के बंटवारे पर बातचीत सकारात्मक रही. यादव राज्य के पार्टी प्रभारी हैं. मुलाकात में पासवान ने यादव से कहा कि भाजपा को इन घटक दलों के बीच सीटों के बंटवारे के संबंध में शीघ्र घोषणा करनी चाहिए.

इसे भी पढ़ेंःनीतीश के बाद सुमो पर हमलावर हुए कुशवाहा, कहा- सृजन घोटाले पर भी कुछ बोलिए

गठबंधन पर पड़ता है असर

राजग के अंदर कुशवाहा के कमजोर पड़ने के संकेतों के बीच पासवान ने उनके हालिया बयानों से असहमति जताई जो बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को लक्ष्य करके कहे गए थे. उन्होंने कहा, ‘ऐसी बातें गठबंधन को कमजोर करती हैं ’. वही कुशवाहा द्वारा सीट बंटवारे पर केवल प्रधानमंत्री मोदी से बातचीत किये जाने की शर्त की निंदा करते हुए कहा कि ऐसा रूख बातचीत के दरवाजे बंद करने जैसा है. यह अच्छा नहीं है.

इसे भी पढ़ेंःसीबीआइ की लड़ाई में केंद्र के इन ताकतवर लोगों के दामन पर भी लग रहा…

ज्ञात हो कि रालोसपा ने बीजेपी को सीट बंटवारे के लिए 30 नवंबर तक का समय दिया है. साथ ही केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने कहा कि अब बिहार में सीट बंटवारे को लेकर वो केवल पीएम मोदी से बात करेंगे. वही पिछले कुछ दिनों में एनडीए के दो घटक रालोसपा और जेडीयू के रिश्ते तल्ख हुए हैं. कुशवाहा जहां नीतीश पर लगातार हमलावर हैं, वही पिछले दिनों उन्होंने डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील मोदी को भी आड़े हाथों लिया था.

इसे भी पढ़ेंःराज्यसभा सांसद महेश पोद्दार ने रघुवर सरकार को घेरा, ट्वीट कर कहा,…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: