Sports

कोविड-19 और खेल : चीन में इस ब्राजीली फुटबॉलर को देना पड़ सकता है वायरस जुर्माना, एक दिग्गज खिलाड़ी पॉजिटिव

विज्ञापन

Bijing:  हेबेई चाइना फोर्च्यून फुटबॉल क्लब के लिए खेलने वाले ब्राजीली स्ट्राइकर रिकार्डो गौलार्ट पर जुर्माना लगाया जा सकता है क्योंकि उन्होंने चेहरे पर मास्क पहने बिना ही खेल प्रेमियों के साथ फोटो खिंचवा ली.

सरकारी संवाद समिति ने शनिवार को यह खबर दी. 29 साल के गौलार्ट पहले इटली में खेलते थे, वह सत्र के शुरूआती मुकाबले की तैयारी के लिये सुझौऊ के पूर्वी शहर में थे. शिन्हुआ न्यूज एजेंसी के अनुसार शुक्रवार को उन्होंने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवायी जिसमें उनके चेहरे पर मास्क नहीं था.

advt

एजेंसी ने कहा, ‘‘उम्मीद है कि उन पर जुर्माना लगेगा और निलंबन के बजाय इसके लिये उन्हें चेताया जायेगा. ’’ हालांकि सजा क्या होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गयी है.

इसे भी पढ़ेंः राहत की खबर : बाजार में उपलब्ध 21 दवाओं की हुई पहचान जो कोरोना से दिला सकेंगी मुक्ति

जावी हर्नांडेज को पॉजिटिव पाया गया

 

adv

इधर, स्पेन और बार्सीलोना के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी जावी हर्नांडेज को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है. चालीस साल के जावी कतर के अल-साद क्लब के कोच हैं . उन्होंने शनिवार को बताया कि कतर लीग के नियमों के अनुसार उनका परीक्षण हुआ था जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बताया, ‘‘ मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं लेकिन जब तब पूरी तरह से अच्छा नहीं हो जाऊं तब तक पृथकवास में रहूंगा. जब स्वास्थ्य सेवाओं से अनुमति मिलेगा तब मैं अपनी दैनिक दिनचर्या में लौटने और काम करने के लिए बहुत उत्सुक रहूंगा.’’

लीग की तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज अल-साद की ओर से जारी बयान में कहा कि कि वह अल-खोर के खिलाफ मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. शुक्रवार को लीग के फिर से शुरू होने के बाद यह टीम का पहला मुकाबला होगा.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड के इस जिले मे 6 दिन सुबह 9 से 6 खुलेंगी दुकानें, रविवार को ‘Total Lockdown’

 

 

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close