Sports

तीरंदाजी के नेशनल कैंप में भाग लेगी कोमलिका, झारखंड से 4 प्लेयर्स का अब तक हुआ सलेक्शन

  • टोक्यो ओलंपिक में मिल सकता है भागीदारी का मौका

Jamshedpur : राज्य की प्रतिभाशाली तीरंदाज कोमलिका बारी अब पुणे में लगनेवाले नेशनल कैंप में भाग लेगी. 27 नवंबर से शुरू होनेवाले कैंप में वह झारखंड से चौथी प्लेयर होगी. सरायकेला रेसिडेंसियल आर्चरी सेंटर के ट्रेनर बी श्रीनिवास राव के अनुसार 23 नवंबर से JRD Tata Sports Complex में टोक्यो ओलंपिक के लिए दूसरे फेज का ट्रायल चल रहा था.

इसमें कुल 4 लड़के और 4 लड़कियों का फाइनल सेलेक्शन किया गया. दोनों कैटेगरी में केवल कोमलिका (लड़की) का सेलेक्शन हुआ है. वह अब पुणे में नेशनल कैंप में शामिल होगी.

इसे भी पढ़ें – पलामू: शादी-पार्टी में फायरिंग करने पर सख्त कार्रवाई की तैयारी, पुलिस ने जारी की गाइडलाइन

24 में 4 प्लेयर्स झारखंड से

पुणे में लगनेवाले कैंप में देशभर से कुल 24 प्लेयर्स का सलेक्शन हुआ है. टोक्यो ओलंपिक के लिए पहले राउंड के ट्रायल में 16 प्लेयर्स का चयन हुआ था. इसमें झारखंड से दीपिका कुमारी, जयंत तालुकदार औऱ अंशिता भगत के नाम भी शामिल हैं. पुणे में नेशनल कैंप के बाद तीसरे राउंड का ट्रायल होगा. इसके बाद आखिरी राउंड का ट्रायल सोनीपत में होने की उम्मीद है.

6 खिलाड़ियों को मिलेगा ओलंपिक जाने का मौका

सोनीपत में होनेवाले आखिरी राउंड के ट्रायल के बाद लड़का-लड़की कैटेगरी में 3-3 खिलाड़ियों का फाइनल सलेक्शन होगा. इन्हीं खिलाड़ियों को तीरंदाजी में टोक्यो ओलंपिक में अपना जलवा दिखाने का मौका मिलेगा.

इसे भी पढ़ें – ड्राइवर बोला- हाइवा लूटकर ले गये अपराधी, पुलिस बोली- ड्राइवर बार-बार बदल रहा बयान

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: