West Bengal

#Kolkata : एक किलो हेरोइन के साथ महिला गिरफ्तार, सर्प विष के साथ तीन पकड़ाये

Kolkata : कोलकाता के अम्हरस्ट्रीट थाना इलाके में पुलिस की नारकोटिक्स टीम ने एक किलो से अधिक हेरोइन के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. उसका नाम जहाँनारा बीबी उर्फ जानू (45 साल) है. वह मूल रूप से दक्षिण 24 परगना के विष्णुपुर थाना अंतर्गत वासा गांव की रहने वाली है. इसकी गिरफ्तारी के बारे में कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने शनिवार शाम जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि शनिवार को अमहर्स्ट‌ स्ट्रीट थाना इलाके के राजा बाजार ट्राम डीपो के पास से महिला को हिरासत में लिया गया. उसके पास मादक पदार्थों की मौजूदगी की जानकारी पुलिस को पहले से मिल गयी थी, इसलिए उसके सामानों की तलाशी ली गयी तो उसके बैग के अलग-अलग पैकेट में एक किलो 10 ग्राम हेरोइन मिली

इसे भी पढ़ें :  #CAA का असर : बांग्लादेशी घुसपैठिये चोरी-छिपे वापस जा रहे हैं,  रात के अंधेरे में  सीमा पार कर रहे हैं

जूते के डिब्बे में हेरोइन को छिपा कर रखा था

पुलिस को चकमा देने के लिए उसने जूते के डिब्बे में हेरोइन को छिपा कर रखा था. उसने बताया है कि वह आसपास के क्षेत्रों में हेरोइन की तस्करी करती थी. दिन भर हुई पूछताछ के बाद शाम के समय उसे एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. वह हेरोइन को कहां से खरीद कर लाती थी और कहां-कहां तस्करी करती थी, इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :  भाजपा नेता #Dilip_Ghosh के साथ मंच साझा करने वाले तृणमूल विधायक को पार्टी ने किया शो काज                  

एक करोड़ रुपये के सर्प विष के साथ तीन गिरफ्तार

मालदा जिला पुलिस ने एक करोड़ से अधिक कीमत के सर्प विष के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.  इनके नाम रफीक अली, मसूद शेख और आशीष मंडल हैं. यह जानकारी मालदा जिला पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में दी.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात को तीनों को अंग्रेजी बाजार थाना क्षेत्र में स्टेशन रोड के एक होटल से क्राइम सेल की टीम ने पकड़ा.  इनकी निशानदेही पर सांप का विष बरामद किया गया. विष को कांच के जार में छुपा कर रखा गया था. इस विष का बाजार मूल्य एक करोड़ रुपये से अधिक है.

इसे भी पढ़ें : ममता सरकार ने आठ साल में 1540 करोड़ रुपये का लाभ श्रमिकों को दिया : मलय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button