न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

Kolkata : छह करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, कॉल सेंटर पर छापा, 16 महिलाएं पुलिस की गिरफ्त में

जानकारी के अनुसार लोगों के पास महिलाओं के फोन आते थे. उन्हें महिला साथी दिलाने का आश्वासन दिया जाता था. इसके एवज में रुपये वसूले जाते थे.

56

Kolkata :   कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के आतंक निरोधी दस्ते ने छह करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसे गुरुवार रात कोलकाता के पूर्व जादवपुर थाना इलाके में पूर्व लोक रोड के पास से गिरफ्तार किया गया .

शुक्रवार सुबह एसटीएफ की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक उसकी पहचान हसीबुर रहमान (45) के रूप में हुई है. वह मूल रूप से नदिया जिले के कालीगंज थाना अंतर्गत भुरुलिया गांव का निवासी है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढे़ं :  संविधान बचाने के लिए प्रदेश कांग्रेस का राज्यव्यापी कार्यक्रम 23, 26 और 30 जनवरी को

दो किलो हेरोइन बरामद की गयी

उसके पास से दो किलो हेरोइन बरामद की गयी है जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत छह करोड़ रुपये है. पूछताछ में तस्कर ने बताया वह कि महानगर में हेरोइन को तस्करी करने के लिए पहुंचा था. यहां किसी दूसरे शख्स के हवाले करने वाला था.

उससे पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है. तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गयी है.

इसे भी पढे़ं :  #Nirbhaya_Gang_Rape : कोर्ट ने नया डेथ वारंट जारी किया,  दोषियों को एक फरवरी सुबह छह बजे फांसी दी जायेगी   

लड़कियों से दोस्ती कराने वाले कॉल सेंटर पर छापा, 16 महिलाएं गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल सीआईडी ने गुरुवार शाम फोन पर लड़कियों से दोस्ती कराने वाले उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में चल रहे कॉल सेंटर में छापा मारकर 16 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी सीआईडी ने शुक्रवार अपराह्न दी.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

सीआईडी ने यह कार्रवाई शिकायतों की जांच के बाद की. जानकारी के अनुसार लोगों के पास महिलाओं के फोन आते थे. उन्हें महिला साथी दिलाने का आश्वासन दिया जाता था. इसके एवज में रुपये वसूले जाते थे. कॉल सेंटर से कई मोबाइल फोन, सिम और लैपटॉप बरामद किये गये हैं

इसे भी पढे़ं : लातेहार : टीपीसी उग्रवादी  गिरफ्तार, 152 राउंड इंसास राइफल की गोलियां बरामद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like