NationalTODAY'S NW TOP NEWS

कोलकाताः काले जादू के चक्कर में लड़की के गले में डाली नौ सुइयां, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाला

Kolkata: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जब एक लड़की अस्पताल पहुंची तो उसकी परेशानी सुनकर डॉक्टर भी सकते में आ गए और दांतो तले उंगली दबा ली. दरअसल, लड़की ने बताया कि उसके गले में सूइयां फंस गई हैं. इसके बाद एनआरएस अस्पताल के डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर 14 वर्षीय लड़की के गले में से कुल 9 सुइयां निकालीं.

इसे भी पढ़ेंःपटना : नीतीश ने कहा- नई टेक्नोलॉजी से जन वितरण प्रणाली में लाई जाए पारदर्शिता

तीन घंटे चला ऑपरेशन

14 साल की बच्ची की गले में फंसी 9 सुईयों को निकलना एक जटिल ऑपरेशन था. अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि डॉक्टरों की एक टीम को गले से सुइयां निकालने में करीब तीन घंटे का वक्त लगा. नादिया जिले के कृष्णनगर की रहने वाली अपारुपा विश्वास के गले में सुइयां फंस गई थी.

इसे भी पढ़ेंःमणिपुरःकांग्रेस विधायक के घर एनआईए का छापा, कई अवैध हथियार बरामद

तंत्र-मंत्र के चक्कर में डाली गयीं सुईयां

लड़की को देखने पर पहले डॉक्टरों की राय थी कि लड़की ने ये सुइयां निगल ली हैं. हालांकि, एनआरएस के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि बाद में पता चला कि लड़की ने सुइयां नहीं निगली थी, बल्कि सुइयों को बाहर से गले के अंदर डाला गया है. आमतौर पर ऐसा तंत्र मंत्र की वजह से किया गया था.

इसे भी पढ़ेंःनक्सली या तो आत्मसमर्पण करें या कार्रवाई के लिए तैयार रहें : डीआईजी

बता दें कि पिछले दिनों ही कोलकाता में तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास का ऐसा ही एक और मामला सामने आया था. यहां बर्दवान में ‘बोतल में जिन्न’ बेचने का प्रयास कर रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बड़ी बात ये थी कि इनमें एक पुलिस का ड्राइवर भी शामिल था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button