JharkhandRanchi

कोलकाता में विवाहिता ने प्रताड़ना से तंग आकर की खुदकुशी, पति की तलाश में रांची में छापा

Ranchi: पत्नी की हत्या के आरोपी के तलाश में कोलकाता पुलिस ने राजधानी रांची के कांके रोड स्थित एक अपार्टमेंट में छापेमारी की, हालांकि आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका.

मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता के रहने वाले कुशल अग्रवाल पर अपने पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने और दहेज का मामला दर्ज है. मामला दर्ज होने के बाद कुशल अग्रवाल कोलकाता से फरार हो गया.

इसी बीच कोलकाता पुलिस को यह जानकारी मिली की कुशल रांची में रहने वाले अपने रिश्तेदार के कांके रोड स्थित आवास में छुपा हुआ है. इसके बाद कोलकाता पुलिस की एक टीम रांची पहुंची और रांची के गोंदा थाने के सहयोग से कांके रोड स्थित कोयला बिहार अपार्टमेंट में छापेमारी की. हालांकि पुलिस की छापेमारी में आरोपी नहीं मिला.

कोलकाता पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कुशल अग्रवाल पिता नरेश कुमार अग्रवाल जो कोलकाता के डीएल खान रोड का रहने वाला है, उसके खिलाफ कोलकाता के अलीपुर थाने में आईपीसी की धारा 306, 498 ए, 406, 304 /13 के तहत मामला दर्ज है.

advt

कुशल की पत्नी ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस की जांच के दौरान यह बात सामने आई थी कि कुशल ने ही अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया था और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था.

इसे भी पढ़ें – IT Raid Update: कागजात की जांच और पूछताछ जारी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: