न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Kolkata :  राज्यपाल धनखड़ विधानसभा पहुंचे, गेट बंद था, दूसरे गेट से गये, कहा, उनका अपमान किया जाता है

राज्यपाल ने मीडिया से कहा,  पश्चिम बंगाल में ऐसे गणतंत्र नहीं चलेगा. यह उनका अपमान है. राज्य में कई मौकों पर उनका अपमान किया गया है और यह एक साजिश है.

156

Kolkata :  पश्चिम बंगाल  विधानसभा के बाहर गुरुवार सुबह उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गयी जब राज्यपाल जगदीप धनखड़ वहां पहुंच गये. जान लें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा सत्र दो दिन के लिए स्थगित है. ऐसे में राज्यपाल जगदीप धनखड़ को गेट बंद होने की वजह से गेट नंबर-1 पर कुछ देर तक इंतजार  करना पड़ा. हालांकि, थोड़ी देर बाद वे गेट नंबर-2 से परिसर में दाखिल हुए.

इस क्रम में राज्यपाल ने मीडिया से कहा,  पश्चिम बंगाल में ऐसे गणतंत्र नहीं चलेगा. यह उनका अपमान है. राज्य में कई मौकों पर उनका अपमान किया गया है और यह एक साजिश है. उन्होंने  बिना नाम लिये  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर इशारा किया.राज्यपाल ने फाटक बंद होने के लेकर सवाल भी उठाये.

इसे भी पढ़ें :  #Kerala : #CitizenshipAmendmentBill का विरोध किया राहुल ने,  कहा, काल्पनिक दुनिया में जी रहे हैं मोदी-शाह

सीएम ममता बनर्जी -राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है

पश्चिम बंगाल में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. खबरों के अनुसार विधानसभा स्पीकर ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को गुरुवार को विधानसभा में लंच पर बुलाया था,  लेकिन ऐन वक्त पर कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया.  साथ ही दो दिन के लिए विधानसभा बंद कर दी गयी, जब गवर्नर जगदीप धनखड़ गुरुवार को विधानसभा पहुंचे,  तो मेन गेट बंद होने कारण उन्होंने गेट नंबर दो से सदन में प्रवेश किया और वहीं गेट पर धरने पर बैठ गये.

राज्यपाल ने विधानसभा पहुंचने पर कहा, मेरा मकसद इस ऐतिहासिक इमारत को देखने का था, लाइब्रेरी विजिट करने का था. विधानसभा स्थगित है, इसका यह मतलब नहीं है कि सदन को भी बंद रखना है. कहा कि पूरा सचिवालय खुला होना चाहिए.

इससे पहले राज्यपाल ने बुधवार को कहा  कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी को पत्र लिख कर कहा है कि वह विधानसभा की सुविधाओं का जायजा लेने विधानसभा जायेंगे और पुस्तकालय भी जायेंगे. इससे पहले दिन में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वह संविधान का पालन कर रहे हैं और रबड़ स्टांप नहीं हैं.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ें : क्या विधानसभा भवन के उद्घाटन में सरकार व कांट्रैक्टर ने पीएम मोदी की सुरक्षा से भी खिलवाड़ किया!

Sport House

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like