West Bengal

Kolkata : सीबीआइ दफ्तर तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, उच्चाधिकारी संक्रमित

Kolkata : जानलेवा महामारी कोरोना ने अब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) में अपना पैर पसार लिया है. कोलकाता के निजाम पैलेस स्थित सीबीआइ के दफ्तर में एक उच्च अधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

इसे भी पढ़ें – Corona: 9 जून को 84 नये कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, झारखंड में हुए 1414 केस

22 अधिकारी होम क्वारंटाइन

इलाज के लिए उन्हें राजकीय कोरोना अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया गया है कि उस अधिकारी के संपर्क में आये 22 ऐसे अधिकारियों को चिन्हित किया गया है जो संक्रमित हो सकते हैं. उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है. उनके नमूने को भी जांचा जायेगा.

इसे भी पढ़ें – चीन का सकारात्मक संदेश, लद्दाख के तीन इलाकों से पीछे हटे चीनी सैनिक

दफ्तर सील, सैनिटाइज किया जायेगा

इसके अलावा जिन सीबीआइ अधिकारियों ने राज्य पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से भी मुलाकात की है, उन अधिकारियों को भी चिन्हित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. निजाम पैलेस स्थित दफ्तर के 15वीं और 16वीं मंजिल को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. इसे वायरस मुक्त किया जायेगा. यहां काम करनेवाले सभी कर्मचारियों को फिलहाल एकांतवास में रहने को कहा गया है.

उल्लेखनीय है कि इसके पहले दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के एक अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली थी. इसके अलावा पश्चिम बंगाल में चक्रवात के समय राहत और बचाव कार्य के लिए आये एनडीआरएफ के जवान भी संक्रमित हो गये थे. बीएसएफ और सीआइएसएफ में पहले ही संक्रमण फैला हुआ है. आर्मी, नेवी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. अब सीबीआइ के अधिकारी भी इसकी चपेट में आ गये हैं.

इसे भी पढ़ें – School Fee: तीन महीने तक अभिभावकों को मिलता रहा आश्वासन, अंत में मिला झुनझुना

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close