न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोलकाता : बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर बमबारी, टीएमसी पर आरोप

पुलिस के अनुसार बुधवार रात अज्ञात हमलावरों ने सांसद के आवास को निशाना बनाकर दो बम फेंके और सात राउंड फायरिंग की.

229

Kolkata : कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना की बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बमबारी हुई.  हमले के बाद से वहां इलाके में तनाव का माहौल है.  हालांकि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, पुलिस के अनुसार बुधवार रात अज्ञात हमलावरों ने सांसद के आवास को निशाना बनाकर दो बम फेंके और सात राउंड फायरिंग की.

अर्जुन सिंह के आवास की सुरक्षा के लिए बनाये गये सीआईएसएफ के बंकर के ठीक सामने यह फायरिंग हुई है.  सूचना मिलने के बाद बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.  उधर, सांसद के घर बमबारी की खबर सुनकर गुरुवार सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित होने लगे.

इसे भी पढ़ें – नेता प्रतिपक्ष आपने बालू बेच दिया, मैनहर्ट में जो पैसा खाये हो वो भी निकलवाएंगे: सीपी सिंह

संसद का सत्र चलने की वजह से अर्जुन सिंह दिल्ली में हैं

संसद का सत्र चलने की वजह से अर्जुन सिंह दिल्ली में हैं, इसलिए उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ.  घर के अन्य परिजन भी सुरक्षित हैं.  सांसद सिंह के भतीजे और भाटपाड़ा नगर पालिका अध्यक्ष सौरव सिंह का आरोप है कि बमबारी के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लोगों का हाथ है. भाजपा का कहना है कि अगर हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई, तो बैरकपुर में  व्यापक विरोध-प्रदर्शन करेंगे.  उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से यह पूरा क्षेत्र हिंसा की चपेट में है.

अर्जुन सिंह पहले तृणमूल के टिकट पर क्षेत्र के भाटपाड़ा से विधायक थे.  लेकिन आमचुनाव से पहले उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया और बैरकपुर लोकसभा केंद्र से जीत दर्ज की.  भाटपाड़ा विधानसभा सीट से उनके बेटे पवन सिंह ने  भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज की. एक दिन पहले ही क्षेत्र में जमकर बमबारी हुई थी और अब सांसद के घर को निशाना बनाकर बमबारी की गयी है.  इससे जिले में पुलिस प्रशासन की सतर्कता पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Related Posts

निमचा में  छापेमारी, सात Excavator machine, तीन हाईवा सहित सौ टन अवैध कोयला जब्त

छापामारी के बाद सभी वाहन और कोयला एरिया के सुरक्षा अधिकारी रिंकू बेरा और राहुल जैन के हवाले किये गये.

अर्जुन सिंह के घर गोलीबारी और बमबारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर बुधवार देर रात हुई गोलीबारी और बमबारी के खिलाफ गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.  जिसके कारण कई क्षेत्रों में गाड़ियों की आवाजाही बंद हो गयी.  श्याम नगर पोस्ट ऑफिस मोड़ से लेकर घोष पाड़ा रोड तक भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दी. सूत्रों के अनुसार बुधवार रात जगदल थाना क्षेत्र के मेघना मोड़ पर स्थित सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर सात राउंड फायरिंग की गयी थी. और दो बम फेंके गये थे.

उनके भतीजे सौरव सिंह भाटपाड़ा नगर पालिका के चेयरमैन हैं.  उन्होंने बताया कि जैसे ही वे घर में घुसने जा रहे थे उसी समय सात राउंड गोली चलाई गयी और बम फेंके गये. ।अर्जुन सिंह के घर के बाहर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल का बंकर है.  उसके सामने ही बमबारी और गोलीबारी हुई फिर भी घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें – हेमंत सोरेन का आरोप : जिस विभाग के मंत्री हैं CM रघुवर दास, उस JBVNL के एमडी राहुल पुरवार कर रहे हैं भ्रष्टाचार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: