न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोलकाताः ‘रथयात्रा’को लेकर मुख्य सचिव, डीजीपी से मिलेंगे बीजेपी नेता

23

Kolkata: पश्चिम बंगाल में अमित शाह की प्रस्तावित तीन रथयात्राओं को लेकर तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पायी है. वही ममता सरकार ने बुधवार को राज्य भाजपा के नेतृत्व से कहा कि पार्टी के ‘रथ यात्रा’ कार्यक्रम के लिए लालबाजार पुलिस मुख्यालय में मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ मुलाकात करें. पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि पार्टी को सरकार से पत्र मिला है, जिसमें इसे कार्यक्रम के बारे में चर्चा के लिए बृहस्पतिवार को लालबाजार पुलिस मुख्यालय जाने के लिए कहा गया है.

14 दिसंबर तक निर्णय लेने का कोर्ट का निर्देश

कलकत्ता उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने सात दिसम्बर को पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव, गृह सचिव और पुलिस महानिदेशक से कहा कि 12 दिसम्बर तक भाजपा के तीन प्रतिनिधियों से मुलाकात करें. और 14 दिसम्बर तक ‘रथ यात्रा’ पर निर्णय करें. बीजेपी नेता ने बताया गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे लालबाजार बीजेपी नेताओं को आने के लिए कहा गया है. हम वहां समय पर पहुंचेंगे. सीएस, डीजीपी से भाजपा नेता मुकुल रॉय, प्रताप बनर्जी और स्वयं मजूमदार मुलाकात करेंगे.

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार से कूचबिहार जिले से ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ के नाम से अभियान की शुरुआत करने वाले थे. दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप से यह अभियान नौ दिसम्बर को और बीरभूम जिले के तारापीठ मंदिर से 14 दिसम्बर को शुरू होना था. रथ यात्राओं में पश्चिम बंगाल के सभी 42 लोकसभा क्षेत्रों को कवर किया जाता.

इसे भी पढ़ें- चुनावी बॉन्ड की 95 प्रतिशत राशि गयी बीजेपी के खाते में, सिर्फ अक्टूबर के पहले 10 दिनों में बिके 733…

इसे भी पढ़ें- रिम्स निदेशक ने भवन निर्माण  कंपनी को दिया दो महीने में ट्रॉमा सेंटर का काम पूरा करने का निर्देश

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: