न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोलकाताः अमित शाह की रैली आज, NRC विवाद को लेकर TMC का धिक्कार दिवस

अमित शाह की रैली से पहले लगे विरोधी बैनर पोस्टर

299

Kolkata: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शनिवार को कोलकाता में रैली करेंगे. वही एनआरसी के खिलाफ टीएमसी का धिक्कार दिवस शनिवार को पूरे राज्य में मनाया जाय़ेगा. हालांकि, कोलकाता में अमित शाह की रैली को देखते हुए यहां रविवार को धिक्कार दिवस को लेकर रैली निकाली जायेगी.

इसे भी पढ़ेंःधनबादः 85 किलो चांदी के साथ एक शख्स गिरफ्तार, आगरा कैंट ट्रेन से RPF ने किया जब्त

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने बताया कि शनिवार को राजधानी कोलकाता को छोड़कर टीएमसी एनआरसी के विरोध में पूरे राज्य में रैलियां आयोजित करेंगे. जबकि कोलकाता में रविवार को अलग से एक रैली निकाली जाएगी. साथ ही उन्होंने असम सरकार पर एनआरसी मसौदे से बंगालियों को जानबूझकर बाहर रखने का आरोप भी लगाया.

hosp3

सुरक्षा को लेकर राजनाथ को पत्र

एक ओर कोलकाता में शाह की रैली है, वही प्रदेश में टीएमसी का विरोध रैली. इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं की सुरक्षा को लेकर पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को चिट्ठी लिखी है. साथ ही राज्य के प्रमुख सचिव को पत्र लिखा. दिलीप घोष ने राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि वह टीएमसी से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में आने वाले और फिर यहां से वापस जाने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के आदेश दें.

इसे भी पढ़ेंः डीवीसी में स्थायी अध्यक्ष की नियुक्ति का साक्षात्कार स्थगित, मंत्री ने दिया जांच का आदेश

शाह की रैली से पहले बीजेपी विरोधी बैनर

बीजेपी विरोध बैनर

इधर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की होने वाली रैली से पहले आयोजन स्थल के आसपास बीजेपी विरोधी पोस्टर-बैनरों लगाये गये हैं. ‘ANTI-BENGAL BJP GO BACK ‘ (बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ) जैसे नारों वाले बैनर-पोस्टर लगाये गये हैं.

इसे भी पढ़ेंः रेस्टोरेंट में सर्विस टैक्स चुकाने को बाध्य नहीं हैं ग्राहक, जबरन लिये जाने पर जा सकते हैं उपभोक्ता फोरम

गौरतलब है कि शनिवार को होने वाली अमित शाह की रैली को लेकर पहले ये अटकलें लगाई जा रही थी कि उन्हें यहां रैली की अनुमति नहीं मिलेगी. हालांकि बाद में कोलकाता पुलिस ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए अटकलों पर विराम लगाते हुए शाह को कोलकाता में रैली करने की अनुमति दे दी गई थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: