ChaibasaEducation & CareerJamshedpurJharkhandSaraikela

Kolhan University Latest News : डॉ सरिता प्रसाद एवं डॉ एसके महाली बने डीन

Jamshedpur : कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ. गंगाधर पंडा ने बुधवार को एक अधिसूचना जारी की है. जिसके तहत जमशेदपुर स्थित वर्कर्स कॉलेज के प्राचाय डॉ. एसपी महाली को कोल्हान विश्वविद्यालय के मानविकी विभाग का डीन बनाया गया है. विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. गंगाधर पंडा के हस्ताक्षर से जारी आदेश में बताया गया है कि डीन के रूप में डॉ महाली का कार्यकाल दो वर्षों का होगा. अगर इससे पूर्व वे सेवानिवृत हो जाते हैं, तो इसी के साथ उनका कार्यकाल भी समाप्त हो जायेगा.

उधर, कोल्हान विश्वविद्यालय के रशायन शास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ सरिता प्रसाद को विश्वविद्यलाय के विज्ञान विभाग का डीन बनाया गया है. उनका कार्यकाल भी दो वर्ष या फिर सेवानिवृत होना तक होगा. कुलपति के संबंधित आदेश से विवि के सभी कॉलेजों के प्राचार्य, कुलाधिपति सह राज्यपाल के ओएसडी, झारखंड सरकार के उच्च शिक्षा विभाग के निदेशक, कोल्हान विश्वविद्यालय के सभी विभागों के डीन, पीजी विभाग के हेड को अवगत करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Chakradharpur Accident : आखिर 6 घंटे बाद प्रशासन ने हटाया जाम, सुदाम प्रधान के परिजनों ने प्रशासन की नहीं मानी बात

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button