न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोलेबिरा विस क्षेत्र उपचुनाव : न्यूज विंग की खबर पर लगी मुहर, नमन विकसल कोंगाड़ी को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार

106

Ranchi : न्यूज विंग की उस खबर पर कांग्रेस ने रविवार को मुहर लगा दी, जिसमें कहा गया था कि कोलेबिरा विधानसभा सीट के लिए होनेवाले उपचुनाव में कांग्रेस नमन विकसल कोंगाड़ी को अपना उम्मीदवार बना सकती है. कांग्रेस ने रविवार को घोषणा की कि कोलेबिरा विधानसभा सीट पर होनेवाले उपचुनाव में पार्टी ने नमन विकसल कोंगाड़ी को प्रत्याशी बनाया है. मालूम हो कि न्यूज विंग ने इस घोषणा से पहले ही सबसे पहले यह खबर प्रकाशित की थी कि कोलेबिरा विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी नमन विकसल कोंगाड़ी या पूर्व विधायक नियेल तिर्की के बेटे विशाल तिर्की को अपना उम्मीदवार बना सकती है.

घोषणा से पहले आरपीएन सिंह ने बाबूलाल और हेमंत से की थी मुलाकात

इससे पहले उपचुनाव को लेकर रविवार को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह रांची पहुंचे. उनके रांची पहुंचने के बाद सियासी सरगर्मी और तेज हो गयी. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से निकलने के बाद आरपीएन सिंह ने सबसे पहले जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर माना जा रहा है कि उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन के लिए ही बाबूलाल मरांडी से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान जेवीएम विधायक दल के नेता प्रदीप यादव भी मौजूद थे. बाबूलाल मरांडी से मुलाकात के बाद रविवार शाम को आरपीएन सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन से भी मुलाकात की. हालांकि, हेमंत सोरेन द्वारा कांग्रेस को समर्थन दिये जाने की अभी तक पुष्टि नहीं हो पायी है. इन मुलाकातों के बाद आरपीएन सिंह ने रविवार की देर शाम घोषणा की कि कांग्रेस ने कोलेबिरा विधानसभा सीट पर होनेवाले उपचुनाव में नमन विकसल कोंगाड़ी को अपना उम्मीदवार बनाया है.

कोलेबिरा विस क्षेत्र उपचुनाव : न्यूज विंग की खबर पर लगी मुहर, नमन विकसल कोंगाड़ी को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार
हेमंत सोरेन से मिलने पहुंचे आरपीएन सिंह और डॉ अजय कुमार.

कांग्रेस प्रत्याशी ने न्यूज विंग से की बात, कहा- कांग्रेस को कोलेबिरा की जनता का मिल रहा समर्थन

कोलेबिरा विधानसभा सीट पर होनेवाले उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी बनाये जाने पर न्यूज विंग रिपोर्टर ने नमन विकसल कोंगाड़ी से बातचीत की. इसमें उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है, अब उसी विश्वास के साथ वह जनता के बीच जायेंगे और जनता की दबी आवाज को सदन में पहुंचाने का काम करेंगे. चुनाव में पूर्व विधायक एनोस एक्का की पत्नी मेनन एक्का से मिलनेवाले संघर्ष को लेकर कोंगाड़ी ने कहा कि मेनन एक्का पिछले चार वर्षों से सोयी हुई थीं. झारखंड पार्टी के राजनीतिक रूप और मेनन एक्का की गलत नीतियों को जनता अच्छी तरह जानती है. कांग्रेस को कोलेबिरा की जनता का पूरा समर्थन प्राप्त है. पार्टी यहां बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी.

इसे भी पढ़ें- कोलेबिरा विस उप चुनाव में बसंत सोरेन भाजपा के उम्मीदवार घोषित, सोमवार को करेंगे नामांकन

इसे भी पढ़ें- कोलेबिरा उपचुनाव : संभावित प्रत्याशी को गिरफ्तार करने पर राजनीति गरमायी, भाजपा पर साजिश का लगा आरोप

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: