Crime NewsJharkhandKoderma

Koderma: डोमचांच में महिला की मौत, मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप

Koderma: जिले के डोमचांच की रहने वाली राधा देवी पति मंजीत साव की मौत हो गई. मृतक राधा के मायकेवालों ने लिखित आवेदन देकर ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के पिता महेन्द्र साव कोडरमा थाना अंतर्गत ग्राम पांडेडीह का रहनेवाला है.

उसने बताया कि अपनी पुत्री राधा कुमारी की शादी विगत 6 वर्ष पूर्व शिवसागर डोमचांच निवासी जगदेव साव के पुत्र मंजीत साव के साथ हिन्दू रीति रिवाज से करवाया था. शादी के बाद लडकी के ससुर जयदेव साव, दामाद अंजीत साव एवं सास, पंकज साव देवर व अन्य लोग सभी मिलकर एक लाख व एक एलसीडी टीवी की मांग मायके से करने का दबाब बनाने लगा. इसको लेकर अनेको बार स्थानीय गणमान्य लोगों के द्वारा समझाया गया था.

advt

शुक्रवार को 12 बजे रात्रि टेलीफोन के माध्यम से खबर दी गयी कि राधा की तबियत काफी खराब है. डोमचांच से रेफर कर दिया गया है, जब मेरी पुत्री राधा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया.

मायके वालों ने कहा कि महिला के शरीर पर मार-पीट का गंभीर जख्म के निशान है तथा गले में रस्सी आदि का निशान पाया गया है जिससे स्पष्ट होता है कि पुत्री राधा को उपरोक्त नामित लोगों ने दहेज के लिये प्रताडित कर मार-पीट किया और गला दबाकर जान मार दिया. पुलिस ने महिला के पति अंजीत साव को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – EXCLUSIVE :  जमशेदपुर पुलिस की फ्री पाठशाला में ग्रामीण बच्चों के टीचर बनेंगे खाकी वाले अफसर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: