JharkhandKoderma

कोडरमा : बच्चे की मौत मामले में महिला गिरफ्तार, नाबालिग लड़की ने फंदे से लटककर की आत्महत्या

Koderma: चंदवारा के जोंगी में एक बच्चे की संदिग्ध मौत के मामले में महिला को गिरफ्तार किया गया है. गांव में कुछ दिन पूर्व 10 वर्षीय बालक आनन्द कुमार की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया था.

मृतक के परिजनों ने गांव में पड़ोसी महिला मीना देवी (45 वर्ष, पति मोहन साव) पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया था. आवेदन के आलोक में चंदवारा पुलिस ने महिला से पूछताछ की.

पूछताछ के दौरान महिला ने पूरे घटनाक्रम मे अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. चंदवारा थाना में दर्ज कांड संख्या 31/21 धारा 302 के मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उक्त महिला को जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें :शानदार उपलब्धि : भारत आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप तालिका में शीर्ष पर 

नाबालिग लड़की ने फंदे से लटककर की आत्महत्या

इधर, गुमो मायका में एक नाबालिग लड़की ने बंद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है. घटना शनिवार सुबह 10 बजे की है. घटना के वक्त घर पर लड़की की एक मौसेरी बहन व फुआ मौजूद थी.

जब लड़की द्वारा 10 बजे तक कमरे का दरवाजा नहीं खोला गया, तब परिजनों ने दरवाजा तोड़ा. अंदर लड़की को फंदे से झूलता पाया. घटना की सूचना लड़की के पिता व पुलिस को दी गयी.

इस बीच परिजनों ने आसपास के लोगों के सहयोग से मृतका को फंदे से उतार कर नीचे जमीन पर रखा था. इधर घटना पूरे मोहल्ले में फैल गई और देखते ही देखते मोहल्ले के लोग जुट गए.

पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें : स्टेकहोल्डर्स समिटः चेंबर की शिकायत- प्रतिनिधियों को समिट में बुलाना चाहिए था

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: