Crime NewsJharkhandKodermaLead News

कोडरमा :  चाचा-चाची ने भतीजे को लात घूंसों से पीट-पीट कर मार डाला

मामला तिलैया डैम के कुरमीडीह का

विज्ञापन

Koderma: जिले के तिलैया डैम ओपी अंतर्गत कुरमीडीह गांव में एक युवक को उसके चाचा और अन्य लोगों ने लात घूसों से मारा और लगभग एक सप्ताह के इलाज के बाद उसकी मौत हो गई. घटना को लेकर मृतक इंद्रजीत भूषण गुप्ता (28 वर्ष) की पत्नी ममता कुमारी ने तिलैया डैम ओपी में मामला दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें :गिरिडीह में गला रेत कर आदिवासी महिला की हत्या, पूछताछ के लिए पति को लिया गया हिरासत में

मारपीट के बाद कुछ लोगों ने करा दिया था समझौता

इसमें कहा गया है कि गत 23 नवंबर को ओम प्रकाश साव और उसकी पत्नी आरती देवी ने उसके पति इंद्रजीत भूषण गुप्ता को लात घूसों से सिर पर और अन्य हिस्सों में मारा. इसके कारण पति गंभीर रूप से घायल हो गए. उस समय भी थाने को आवेदन दिया गया, परंतु कुछ लोगों ने इस मामले में समझौता करा दिया.

से भी पढ़ें :सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी खरीदने में इंटरेस्ट नहीं दिखा रहे निवेशक! सरकार क्या करेगी…

मृतक की पत्नी बोली, परिवार पर बना हुआ है खतरा

ममता कुमारी ने बताया कि पति इंद्रजीत भूषण गुप्ता का इलाज डॉ रंजीत कुमार वर्णवाल से करवाया गया. स्थिति में सुधार न होने पर बीती रात्रि 2 बजे कोडरमा सदर अस्पताल लाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसके पति को मृत घोषित कर दिया. आरोप है कि चाचा और अन्य लोगों ने लात घूसों से बुरी तरह मारने के कारण ही उसके पति की मौत हो गयी. ममता कुमारी ने कहा है कि भविष्य में भी इन लोगों का हमारे परिवार पर खतरा बना हुआ है. बहरहाल मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गयी है, वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें :पुलिस को दिनेश गोप चाहिए, जिंदा या मुर्दा

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: