JharkhandKodermaTOP SLIDER

KODERMA: मेला से लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, विवाहिता को भी बनाया हवस का शिकार

Koderma:  जिले के डोमचांच के बगरीडीह में दलित युवती के साथ दुष्कर्म का मामला शांत नहीं हुआ है कि सतगावां थाना क्षेत्र के अम्बाबाद में नाबालिग छात्रा व एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छात्रा के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, जबकि विवाहिता को एक व्यक्ति ने हवस का शिकार बनाया. घटना को लेकर पीड़ित छात्रा व विवाहिता ने सतगावां थाना में अलग-अलग आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. आवेदन में बताया गया है कि 22 फरवरी को सतगावां के करचैता जंगल में शाम नाबालिग छात्रा और विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

इसे भी पढ़ें: जमशेदपुर : टाटा-घाटशिला हाइवे पर सड़क पार कर रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौत

8-10 युवकों ने किया दुष्कर्म

ram janam hospital
Catalyst IAS

आवेदन में पीड़िताओं ने बताया है कि दोनों रक्षाबंधन सह वन पर्यावरण मेला देखकर लौट रहे थे. तभी कोठियार पंचायत के कानीकेंद के रहनेवाले रिश्तेदार का हालचाल पूछ रहे थे. इतने में 8-10 युवक आए और मेरे रिश्तेदार को मारपीट करते हुए भगा दिया. फिर दोनों को पकड़कर जंगल की ओर ले गए. वहां युवकों ने मोबाइल भी छीन लिया. घटना में करचैता निवासी शंकर मिस्त्री, पिता युगल प्रसाद यादव, आदेश यादव, पिता किशोरी यादव, सुजीत कुमार, पिता जगदीश प्रसाद यादव, नीतीश कुमार, पिता युगल यादव ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस दौरान युवकों ने नाबालिग का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी भी दी. वहीं विवाहिता के साथ भी उन युवकों में शामिल दोनैया निवासी मुख्तार मियां ने दुष्कर्म किया. आवेदन में यह भी कहा है कि घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

क्या कहते हैं एसपी

एसपी कुमार गौरव ने बतायया कि सतगांवा के मामले की जानकारी मिली है. घटना 22 फरवरी की बतायी गयी है. इतने दिनों तक शिकायत दर्ज नहीं करने के पीछे क्या वजह रही, इसकी जांच करायी जा रही है. साथ ही घटना का सत्यापन करने का निर्देश दिया गया है. निश्चित तौर पर मामले में त्वरित कार्रवाई होगी.

Related Articles

Back to top button