JharkhandKodermaNEWSTOP SLIDER

Koderma: खाकी शर्मशार ! कानून की रखवाली करने वाले पर ही लगा हत्या का आरोप

Koderma: कोडरमा में खाकी को शर्मसार होने का मामला सामने आया है. जिले की डोमचांच पुलिस पर सपही के 55 वर्षीय अर्जुन साव के साथ मारपीट करने के बाद आंख फोड़ने और जलाने को आरोप लगा है. मामले को लेकर जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने दर्ज एफआईआर पर ठोस एवम कड़ी कार्रवाई करते हुए अविलंब कार्रवाई की मांग की है.

बुधवार को डोमचांच थाना प्रभारी शशिकांत कुमार, एसआई विकास पासवान, सतीश पांडेय, नवीन होरो को निलंबित किया गया है. शालिनी गुप्ता ने एफआईआर दर्ज कराते हुए अविलंब सुसंगत धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस पर आरोप लगा है कि सपही के 55 वर्षीय अर्जुन साव के साथ मारपीट की गई, जिससे उसकी मौत हो गई है. इतना ही नहीं शव को छुपाने का प्रयास भी हुआ पर पुलिसकर्मी इसमें सफल नहीं हो सके.

दिल दहला देने वाली घटना

ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार की सुबह 3 बजे ढिबरा गाड़ियों के साथ डोमचांच थाना द्वारा अर्जुन साव को पकड़कर बर्बरतापूर्ण पिटाई के बाद आंखे फोड़कर जलाया गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा कि 50 हजार की मांग को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक ढिबरा की गाड़ियों को पार कराता था और डोमचांच थाना प्रभारी शशिकांत कुमार उससे मोटी रकम चाहते थे. इसी बात को लेकर खुन्नस थी जिसका परिणाम इस रूप में सामने आया. घटना के बाद परिजन रो भी नहीं पा रहे हैं तो वहीं ग्रामीणों में आक्रोश चरम पर है.

पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा- शालिनी

जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से बहुत ही मर्माहत हूं. पीड़ित परिवार को न्याय अवश्य दिलवाउंगी. उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव से पीड़ित परिवार व अन्य ग्रामीणों के साथ वार्ता किया. संलिप्त दोषी पदाधिकारी जिसमे डोमचांच थाना प्रभारी शशिकांत कुमार, एसआई विकास पासवान, सतीश पांडेय, नवीन होरो को घटनास्थल पर ही निलंबित करवाया. साथ ही पीड़ित परिवार को नौकरी व मुआवजा देने की बात कही.

Related Articles

Back to top button