JharkhandKoderma

कोडरमा : जनप्रतिनिधियों का का किया गया सम्मान, ढुल्लू महतो और अम्बा प्रसाद रहीं मौजूद

Koderma : साहु समाज कोडरमा एवं राष्ट्रीय तैलिक संगठन के संयुक्त तत्वाधान में साहु धर्मशाला में कोडरमा जिला के में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विभिन्न पदों पर चुनाव जीत के आये जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इसमें उप प्रमुख, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य व वार्ड सदस्य शामिल है. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में बडकागंव की विधायक अम्बा प्रसाद व पूर्व जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता उपस्थित थे.

इस अवसर पर अतिथिगणों को शॉल देकर सम्मानित किया गया. त्रिस्तरीय चुनाव में कोडरमा जिले में भी कई पदों के लिए प्रत्याशी जीत के आये हैं जो गौरव की बात है.

इसे भी पढ़ें:Sir Ratan Tata ने की थी पाटल‍िपुत्र में खुदाई के ल‍िए फंड‍िंग, म‍िला था राजा अशोक का स‍िंंहासन कक्ष, ये रही पूरी कहानी

Catalyst IAS
ram janam hospital

मुख्य अतिथि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि क्षेत्र के विकास के हर संभव प्रयास किये जाये. जिले के विकास में प्राथमिकता होनी चाहिए.

The Royal’s
Sanjeevani

बडकागांव विधायक अम्बा प्रसाद एवं पूर्व जिप अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने कहा कि गांव की सरकार में विकास की एक नयी गाथा जनप्रतिनिधि करेंगे. उन्होने कहा कि अधिकारियों व अन्य जनप्रतिनिधियों से समन्वय बनाकर हर जाति और हर वर्ग के लोगों के लिए कार्य बिना भेदभाव के साथ करना प्राथमिकता होना चाहिए.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ सुजीत राज, बेदू साव, विजय साव, डोमचांच की उप प्रमुख नेहा कुमारी, मुखिया कोयल देवी, पार्वती देवी, लाखो कुमारी, किशोर साव, संजय साव के अलावा 8 पंपस 50 वार्ड सदस्य को करमा माता की तस्वीर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

इसे भी पढ़ें:बीपीएससी पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग को हाइकोर्ट ने किया खारिज

Related Articles

Back to top button