JharkhandKoderma

कोडरमा :  इंदरवा जंगल में श्मशान घाट के समीप जुए के अड्डे पर छापेमारी, चार गिरफ्तार

तिलैया थाना में भारतीय दंड विधान की धारा 420 एवं बंगाल सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज  की गयी है

विज्ञापन

 Koderma :  जिले के तिलैया थाना की पेट्रोलिंग ड्यूटी में तैनात एएसआई रामानंद पाठक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार देर शाम तिलैया थाना क्षेत्र के झरना कुंड स्थित इंदरवा जंगल में श्मशान घाट के समीप छापा मारा गया.

यहां जुए के अड्डे पर छापेमारी कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  इस मामले में दो अन्य लोगों को भी नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इसे भी पढ़े : पलामू : 53 भैंसों के साथ 5 गिरफ्तार, कंटेनर और ट्रक बरामद. 24 घंटे में दूसरी बड़ी कार्रवाई 

advt

पुलिस को देखते ही जुआ खेल रहे लोग इधर-उधर भागने लगे

तिलैया थाना में एएसआई के द्वारा दर्ज कराई गयी प्राथमिकी में कहा गया है कि गश्ती के दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि उक्त स्थल पर विकास यादव, शमीम एवं लक्ष्मण के नेतृत्व में लोगों को बैठाकर जुआ खेलाया जाता है. इनके द्वारा जुआ अड्डे का संचालन करते हुए अभी भी वहां जुआ खेलाया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस उक्त स्थल पर पहुँची. पुलिस को देखते ही जुआ खेल रहे लोग इधर-उधर भागने लगे.

इसे भी पढ़े : Giridih : बच्चों समेत महिला का अपहरण करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गेस्ट हाउस से गिरफ्तार किया

17 हजार नकद,  5 मोटरसाइकिलें भी बरामद

जिनमें सशस्त्र बल के सहयोग से अशोक कुमार (पिता तुलसी साव), टिंकू पंडित (पिता कार्तिक पंडित) दोनों ग्राम बेकोबार एवं राजू कुमार (पिता बद्री साव) असनाबाद निवासी व विकास यादव (पिता वासुदेव यादव) इंदरवा बस्ती निवासी को पकड़ा गया. पूछताछ करने पर विकास यादव ने बताया कि शमीम बाराटोला करमा निवासी एवं लक्ष्मण यादव इंदरवा बस्ती निवासी उनके साथ मिलकर जुआ अड्डे का संचालन करते हैं और लोगों को ताश के पत्ते पर दांव लगाने के लिए प्रेरित करते हैं.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने 95 पत्ता ताश,  17 हजार नकद एवं उक्त स्थल के पास से 5 मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं.  इस मामले में गिरफ्तार उपरोक्त चारों के अलावा जुआ संचालक शमीम एवं लक्ष्मण यादव पर भी तिलैया थाना में भारतीय दंड विधान की धारा 420 एवं बंगाल सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज  की गयी है.

adv

इसे भी पढ़े : दुमका में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में CM गंभीर, DGP को दिया सख्त कार्रवाई का निर्देश

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button