NEWS

कोडरमा :  लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर लोगों ने ली देश के प्रति निष्ठा की शपथ

Koderma : लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जंयती पर शनिवार को समाहरणालय परिसर में राष्ट्रीय एकता दिवस शपथ समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित वरीय पदाधिकारियों, कर्मियों एवं पुलिस बल के जवानों को उपायुक्त रमेश घोलप के द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलायी गयी.

इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने सामूहिक रूप से राष्ट्र की एकता, अखण्डता व सुरक्षा को बनाये रखने के लिए स्वयं को समर्पित करने का संकल्प लिया.

शपथ में देश की एकता एवं अखण्डता के क्षेत्र में सरदार बल्लभ भाई पटेल के योगदानों को स्मरण करते हुए सत्य एवं निष्ठा के साथ देश की आंतरिक सुरक्षा में अपना योगदान समर्पित करने का संकल्प लिया गया.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: अंधविश्वास में हुई थी दिव्यांग कृष्णा की हत्या- तीनों आरोपी गिरफ्तार

ये लोग थे कार्यक्रम में शामिल

उपायुक्त रमेश घोलप सहित पुलिस अधीक्षक एहतेशाम वकारिब, उप विकास आयुक्त आर रॉनिटा, निदेशक डीआरडीए नेलसम एयोन बागे, अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद, जिला पंचायती राज पदाधिकारी पारस यादव, गोपनीय प्रभारी जयपाल सोय, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी शिवनंदन बड़ाईक सहित सभी पदाधिकारियों व कर्मचारियों ने उनके दिखाये आदर्शों के अनुकरण का संकल्प लिया.

इसे भी पढ़ेंः MSP नीति खत्म कर केंद्र ने दिया अपनी विकृत मानसिकता का परिचय: संजय पांडे

पुलिस बल के जवानों ने निकाला मार्च पास्ट

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में कोडरमा बाजार स्थित गांधी चौक से समाहरणालय तक पुलिस बल के जवानों ने मार्च पास्ट निकाला.

इसे भी पढ़ा : चतरा में भाई बहन का रिश्ता शर्मसार, शादी का झांसा देकर 2 माह तक करता रहा यौन शोषण

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: