JharkhandKoderma

Koderma : केटीपीपी में बच्चों के लिए हुआ चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

Koderma. दामोदर घाटी निगम कोडरमा ताप विद्युत केंद्र में सतर्कता जारूकता सप्ताह 2020 के पांचवें दिन बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगीता का आयोजन किया गया. इसमें डीवीसी कर्मचारियों के बच्चों एवं ऐनगल हाई स्कूल कोडरमा के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया.

Jharkhand Rai

प्रतियोगिता में वर्ग 2 तक के बच्चों के लिए राष्ट्रध्वज, 3 से 6 तक ईमानदारी सर्वोत्तम धर्म, 7 से 12 तक सतर्क भारत समृद्ध भारत पर बच्चों को ऑनलाइन ही अपनी चित्रकारी भेजनी थी. प्रतियोगिता में बच्चों ने पूरे जोश के साथ हिस्सा लिया और सभी की कलाकृतियां काबीले तारिफ थीं.

इसे भी पढ़ेंः भाई-बहन की हत्या मामले में डीजीपी ने लिया एक्शन, लोहरदगा एसपी से कहा- सदर थानेदार को सस्पेंड करें

चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लेने वालों में चंदन कुमार, सियोना महाराणा, आर्यन मंडल, नीलन्जना गराईं, अक्षित यादव, हर्षित आर्या, अनिकेत सिंह, अनन्या सिंह, सौम्या सुमन, शौर्य सुमन, साधना, मनीष, हिमांशु राज, साक्षी प्रसाद सहित कई अन्य शामिल थे.

Samford

उपनिदेशक सह सतर्कता जागरूकता सप्ताह के आयोजक निशांत पिलानीया ने बताया कि इस प्रतियोगिता में सभी बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया हैय और उससे भी अच्छे तरीके से अपने सच्चे विचार रखे हैं. इस तरह के प्रतियोगिता से बच्चों को बचपन में ही सच्चाई,  देशप्रेम, सतर्कता की शिक्षा मिल जाती है.

इसे भी पढ़ेंः पलामू: 70 पीस पोस्टर के साथ TSPC उग्रवादी गिरफ्तार, एरिया कमांडर के कहने पर चिपकाने वाला था पोस्टर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: