JharkhandKoderma

कोडरमा : सोशल मीडिया पर जिप अध्यक्ष की बनायी मां दुर्गे की इस पेंटिंग को खूब मिल रहे हैं लाइक

बेटियां हमारी धरोहर हैं - शालिनी

Koderma : शारदीय नवरात्रा को सभी अपने अपने ढंग से मना रहे हैं. दुर्गा मंदिर और पूजा पंडालों में मां दुर्गा के जयकारे गूंज रहे हैं. भीड़-भाड़ से बचने के लिए लोग घर से कम निकल रहे हैं. इसी बीच कोडरमा जिला परिषद अध्यक्ष और इनके संगठन की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी गुप्ता के मां दुर्गा को समर्पित पेंटिंग सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.

Jharkhand Rai

जिप अध्यक्ष ने खुद से मां दुर्गा की पेंटिंग बनाकर फेसबुक पर डाला है और कुछ ही देर में लाइक और शेयर करने वालों की भरमार गई है. इससे शालिनी गुप्ता बेहद उत्साहित भी हैं. अपने पेंटिंग को शेयर करने के साथ ही कहा कि नवरात्रा में मां दुर्गा की आराधना मातृशक्ति के सम्मान का प्रतीक है.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीहः देवरी में पेट्रोल पंप लूटने वाले चार अपराधी गिरफ्तार, एक फरार

नवरात्र में मां के इन नौ स्वरूपों का पूजन श्रद्धा और भक्ति भाव से किया जाता है. आदिशक्ति के अनंत रूप हैं. जिप अध्यक्ष ने आगे कहा कि भारत में नारी को देवी स्वरूप कहा गया है. अष्टमी और नवमी के दिन नौ कन्याओं का पूजन किया जाता है, आज के इस परिप्रेक्ष्य में हम सबको शपथ लेना चाहिए की कन्या भ्रूण हत्या पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाएंगे.

Samford

बेटियां हमारी धरोहर हैं आज के दौर में बेटियां हर क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है. वे देश और समाज को सबल व समृद्ध बनाने की दिशा में काम कर रही है. बच्चियों को जीवन में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करना चाहिए. उन्होंने कोडरमा एवं पूरे झारखंड वासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी है.

इसे भी पढ़ें – भद्रकाली मंदिर में नवरात्र की संधि बलि के अनुष्ठान में उमड़ा भक्तों का सैलाब 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: