JharkhandKoderma

Koderma News : 10 दिनों से लापता युवक का शव कुएं से बरामद, पिता ने गांव के ही व्यक्ति पर लगाया हत्या का आरोप

सतगावां थाना क्षेत्र के सिहास से गायब था 20 वर्षीय नीतीश कुमार

Koderma : जिले के सतगावां थाना क्षेत्र के सिहास से पिछले 10 दिनों पूर्व गुमशुदा युवक सिहास निवासी नीतीश कुमार (उम्र 20 वर्ष, पिता हरिशंकर प्रसाद यादव) का शव गांव के ही पूरब में स्थित एक कुएं में शनिवार की संध्या देखा गया. इससे गांव में सनसनी फैल गई और धीरे धीरे सैकडों ग्रामीण वहां जमा हो गए.

Advt

युवक के शव को कुएं में देख कर उसके माता एवं पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. मृतक युवक के पिता हरिशंकर प्रसाद यादव ने बताया कि उसके पुत्र की गांव के ही बनबारी यादव आदि ने हत्या कर कुएं में शव को फेंक दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि जिस वक्त मेरा पुत्र गुमशुदा हुआ था.

इसे भी पढ़ें:अखिल भारतीय सेवाओं के संवर्ग नियमों में प्रस्तावित संशोधनों पर मुख्यमंत्री ने जतायी आपत्ति, कहा- झारखंड में अधिकारियों की है कमी

उसी वक़्त हमने सतगावां थाना में आवेदन देकर गांव के ही कुछ लोगों का नाम शक के आधार पर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगायी थी. इनलोगों से हमारा जमीनी विवाद पिछले 10 वर्षों से चल रहा था.

इस संबंध में युवक के लापता होने के बाद सतगावां थाना गेट के पास आरोपी पर कार्रवाई को लेकर धरना-प्रदर्शन भी किया गया था.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : प्रतिरोध दिवस और नक्सली बंदी के दूसरे दिन मधुबन और खुखरा में माओवादियों ने उड़ाये 2 मोबाइल टॉवर

हत्या का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

इस मामले में हत्या का आरोप लगाते हुए आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद दोषी पर कार्रवाई हो के नारे लगाए और सड़क जाम कर दिया.

इसे भी पढ़ें:कांची सिंचाई योजनाः बारांडा शाखा नहर की संरचना पर खर्च होंगे 2923 लाख

Advt

Related Articles

Back to top button