JharkhandKoderma

कोडरमा: शख्स ने खुद को मारी गोली, पारिवारिक विवाद में आत्महत्या की आशंका

Koderma: तिलैया थाना क्षेत्र के भादोडीह मोहल्ले में रहने वाले एक शख्स ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. मृतक का नाम उदय शंकर गुप्ता बताया जा रहा है. उदय दिल्ली में रेलवे में कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरी करता था. कुछ दिन पहले ही पिता के इलाज के लिए वह अपने घर ले आया था.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार रात अपनी पत्नी से उदय ने अंतिम बात की थी. उसी के बाद उसने खुद को गोली मार ली. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीं बुधवार सुबह जब परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि उदय का शव पड़ा हुआ है और बगल में एक रिवाल्वर भी है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में मिला #Corona का संदिग्ध, वायरस से संक्रमित होने की आशंका, रांची रेफर

ram janam hospital
Catalyst IAS

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

पत्नी से विवाद की जतायी जा रही आशंका

उदय के मोबाइल का लास्ट कॉल उसकी पत्नी के साथ बातचीत का है. फिलहाल इस घटना के पीछे यह आशंका जतायी जा रही है कि उदय की किसी बात पर अपनी पत्नी से विवाद हुई होगी जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें- #JharkhandVidhansabha: बीजेपी विधायकों ने वेल में लगाया संघर्ष का नारा, स्पीकर बोले – बाबूलाल का मामला विचाराधीन

उदय की दो छोटी-छोटी बच्चियां हैं, जिसमें से एक एक पिता के साथ तो दूसरी बच्ची अपनी मां के साथ रहती है. उदय की पत्नी फिलहाल अपने मायके में है. वहीं घर के लोगों ने बतायी की मंगलवार रात करीब 10:30 बजे कुछ पटाखे जैसी आवाज उन्हें सुनाई दी थी, जिसे उन्होंने बाहर का शोरगुल समझकर नजरअंदाज कर दिया था. लेकिन जब बुधवार सुबह उदय का कमरा खोला तो देखा कि वह मृत पड़ा है और उसके शव के बगल में रिवाल्वर पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button