Crime NewsJharkhandKoderma

कोडरमा: एटीएम कार्ड बदलकर पैसे निकालने वाले चार शातिरों को जेल

55 एटीएम कार्ड, 2 लाख 11 हजार कैश और 5 फोन बरामद

Koderma: जिले के कोडरमा एवं तिलैया थाना अंतर्गत विभिन्न एटीएम मशीन से पैसा निकालने के लिए पहुंचे लोगों का एटीएम कार्ड धोखे से बदलकर संबंधित व्यक्तियों के खाता से अवैध रूप से रुपया निकाल लेने के मामले का उद्भेदन किया गया है. इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से 55 एटीएम कार्ड, 2 लाख 11 हजार नकद, बलेनो कार, एटीएम स्वाइप मशीन और 5 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. कोडरमा एसडीपीओ अशोक कुमार ने बुधवार को कोडरमा थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा एटीएम मशीन में पैसा निकालने के लिए पहुंचे लोगों का एटीएम कार्ड धोखे से बदलकर अवैध रूप से रुपया निकासी का मामला सामने आ रहा था.

इस संबंध में कोडरमा थाना में प्राथमिकी (कांड संख्या 102, 151 और 164) तथा तिलैया थाना कांड संख्या 81/22 दर्ज किया गया था. पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव के निर्देश मामले के उद्भेदन के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था जिसमें कोडरमा थाना और तकनीकी शाखा के पुलिसकर्मी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:Rath Yatra Special Train : रथ यात्रा में शाम‍िल होने पुरी जाना है तो आपके ल‍िए काम की खबर, रेलवे चला रहा रथ यात्रा स्‍पेशल ट्रेन, ये रही पूरी डि‍टेल

ram janam hospital
Catalyst IAS

28 जून को पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर तिलैया थाना क्षेत्र के रामेश्वरम होटल के आगे एक्सिस बैंक एटीएम के सामने रांची पटना रोड के पास से मेराज आलम उर्फ मेराज खान (27, पिता मोहम्मद सरफराज, वजीरगंज, गया), पंकज कुमार (32, पिता मधुसूदन प्रसाद, वजीरगंज, गया), अनुज कुमार (24 वर्ष, पिता धर्मेंद्र प्रसाद, बरबीघा, गया) और शाहबाज खान (25 वर्ष, पिता कलीम खान, साकिन बानाबीघा, वजीरगंज, गया) को गिरफ्तार किया गया.

The Royal’s
Sanjeevani

इनके पास से विभिन्न बैंकों के धोखाधड़ी से प्राप्त कुल 55 एटीएम कार्ड, एटीएम धोखाधड़ी से प्राप्त कुल 2 लाख 11 हजार, घटना में प्रयोग किए जाने वाले नीले रंग का बलेनो कार (ओडी23के 4621) और घटना में इस्तेमाल किए जाने वाले एटीएम स्वाइप मशीन के साथ ही 5 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार किए गए चारों युवकों को बुधवार को जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें:6 अगस्त को उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव

Related Articles

Back to top button