JharkhandKoderma

कोडरमा : झुमरीतिलैया में बच्चों के लिए समर कैंप का उद्घाटन

Koderma : छोटे-छोटे बच्चों के लिए समर कैंप के आयोजन का उद्घाटन झुमरीतिलैया झाझंरी निवास कैंपस में सोमवार को नेमी देवी झाझंरी, प्रेम झाझंरी, कनक देवी जैन, निधि झाझंरी, चेताली पांड्या ने संयुक्त रूप से किया.
6 दिनों तक चलने वाले इस समर कैंप में छोटे-छोटे बच्चों को योगा, ध्यान, जुंबा डांस, म्यूजिक, गेम, पेंटिंग, स्पोर्ट्स, मूवी, पूल पार्टी, फ्लेमलेस कुकिंग, सही गलत की पहचान, बड़ों के साथ आदर सम्मान की सिख, के साथ हंसी और मस्ती के कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

इसे भी पढ़ें:आम और खास के बीच चर्चा का बाजार गरम, आखिर 17 मई को क्या होगा?

राष्ट्रगान के साथ समर कैंप प्रारंभ हुआ सभी बच्चों ने बड़े ही उत्साह पूर्वक भाग लिया. इस समर कैंप की आयोजन करता निधि झाझंरी और चेताली पांड्या ने बताया कि गर्मी छुट्टी के दिनों में बच्चों के लिए इस तरह के समर कैंप के आयोजन से बच्चों में मानसिक विकास होता है.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

मौके पर सुरेश झाझंरी, सिद्धार्थ झाझंरी, कमल सेठी, सोना सेठी, सुरेश चंद जैन हजारीबाग, चहेती कासलीवाल, राजकुमार जैन नवीन जैन एवं कई बच्चों के माता-पिता मौजूद थे.

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :घाटी छोड़ें वर्ना, मरने को रहो तैयार..’, आतंकियों की धमकी के बाद कश्मीरी पंडित कर्मियों को सुरक्षित जिलों में किया जाएगा ट्रांसफर!

Related Articles

Back to top button