Crime NewsJharkhandKoderma

Koderma: सतगावां में भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद’

Koderma: जिले के सतगावां थाना क्षेत्र के मरचोई पंचायत के कटहरा में शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कोडरमा के नेतृत्व में छापामारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई. बाउंड्री के अंदर व गौशाला से छापामारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव को गुप्त सूचना मिली थी कि मरचोई के कटहरा में चार दीवारी व गौशाला में भारी मात्रा में शराब रखी गई है जिसकी तस्करी झारखंड से बिहार में की जाती है.

इसे भी पढ़ें :रांची में मिला ब्लैक फंगस का एक नया केस, 164 हुई संख्या

Sanjeevani

गुप्त सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई तो उक्त बाउंड्री के मुख्य द्वार पर ताला जड़ा हुआ था. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्थानीय बीडीओ सह सीओ बैधनाथ उरांव को स्थल पर बुलाकर चार दीवारी के मुख्य द्वार में लगे ताला को तोड़वाया गया.

तब उस चहारदीवारी के अंदर अवैध रूप से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद किया. उसी चार दीवारी के बगल के गौशाला के मुख्य द्वार में लगा ताला तोड़ने पर गौशाला से अवैध रूप से रखा भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने दिखाया दम, भारत को दिलाया पहला GOLD

इधर शराब बरामद होते ही स्थानीय लोगों से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चहारदीवारी व गौशाला की जानकारी लेने के लिए ग्रामीणों से पूछताछ किये तो किसी ने भी नाम बताने से इंकार किया.

बताया जाता है कि चहारदीवारी सरकारी भूमि को अवैध रूप से कब्जा कर बनाया गया है. जब्त शराब को सतगावां थाना लाया गया और जब्ती स्थल के मुख्य द्वार को पुलिस के द्वारा सील किया गया.

इसे भी पढ़ें :धनबाद में छात्रों पर लाठीचार्जः गरमायी सियासत, इरफान अंसारी ने भाजपा विधायकों को ठहराया जिम्मेदार

Related Articles

Back to top button