न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोडरमाः प्रिंसिपल रामानुज सिंह की मौत मामले में 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर

चार जनवरी को गैस सिलेंडर फटने से हुई थी मौत 

1,941

Koderma: जिले के जयनगर प्लस 2 उच्च विद्यालय के प्रधानाचार्य रामानुज सिंह की मौत के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एपआईआर दर्ज की है. ज्ञात हो कि 4 जनवरी को गैस सिलेंडर के फटने से उनकी मौत हुई थी. इस मामले में पुलिस ने स्कूल के शिक्षक सुनील कुमार सिन्हा, चपरासी बहादुर पासवान, कम्प्यूटर ऑपरेटर सुभाष यादव, मुकेश कुमार समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

गौरतलब है कि रामानुज सिंह के परिजनों ने साजिश के तहत उनकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी. मृतक के पुत्र आकाश कुमार ने स्कूल के शिक्षक और कम्प्यूटर ऑपरेटर और बाकी कर्मचारियों पर साजिश के तहत पिता की हत्या का आरोप लगाया है.

4 जनवरी को संदिग्घ हालात में मौत 

बता दें कि 4 जनवरी को शाम के करीब 4:30 बजे जयनगर के प्लस टू उच्च विद्यालय के प्रधानाचार्य रामानुज सिंह की मौत सिलेंडर विस्फोट से हुई थी. दरअसल, स्कूल बंद होने के बाद सारे शिक्षकों के जाने के बाद रामानुज सिंह स्कूल में ही किसी काम से रुके थे. इसी दौरान सिलेंडर में विस्फोट हुआ. लेकिन घटनास्थल से न ही कोई सुसाइड नोट बरामद किया गया था और न ही कोई माचिस मिली थी.

 फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गये सामान

प्रधानाचार्य रामानुज सिंह की मौत के बाद घटनास्थल से जहर की शीशी और पेट्रोल का डब्बा सहित कई अन्य सामान बरामद किया गया था. बरामद किए गए सामानों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. वहीं इस मामले में कोडरमा एसपी एम तमिल वाणन ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है. रामानुज सिंह की हत्या की गई है या उन्होंने आत्महत्या की है, जल्द ही इस मामला का खुलासा हो जाएगा. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रख कर छानबीन कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: