JharkhandKoderma

कोडरमा : एसडीओ पर कार्यवाही की मांग, विभिन्न दलों ने की बैठक

Koderma : सीपीआई, सीपीएम और आम आदमी पार्टी की संयुक्त बैठक शुक्रवार को एक्सीलेंट होटल झुमरी तिलैया में रमेश प्रजापति की अध्यक्षता में की गई. बैठक में कहा गया कि कोडरमा अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार का अमर्यादित व्यवहार सतगावां निवासी नरेश यादव पर थप्पड़ चलाया गया जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

एक प्रशासनिक पदाधिकारी को आम जनता के साथ इस तरह का व्यवहार लोकतंत्र के लिए घातक है. बैठक में नेताओं ने मांग की है इस घटना की उच्च स्तरीय जांच कर नरेश यादव थप्पड़ खाने वाला को इंसाफ मिलना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :Big News : मुंबई में महिला से दिल्ली की ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, गैंग रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला

advt

अगर इस घटना की जांच नहीं होती है तो विभिन्न दल के लोग आंदोलन करने पर विवश होंगे. कोडरमा में अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार पदस्थापन के बाद जो लोग मिलने जाते थे उन्हें मोबाइल बाहर रखवा दिया जाता था यह भी अमर्यादित व्यवहार है. इसकी भी कड़ी निंदा की जाती है.

अगर 13 सितंबर तक जांच कर कार्रवाई नहीं होती है तो 14 सितंबर को सीपीआई, सीपीएम, आप पार्टी 3 बजे से कला मंदिर झुमरी तिलैया से प्रतिवाद मार्च निकालेगा.

adv

इसे भी पढ़ें :Jharkhand News : पथ निर्माण विभाग बदहाल, अभियंताओं का 70 % पद खाली, कैसे होगा काम

बैठक में सीपीआई राज्य कार्यकारिणी नेता एवं जिप सदस्य महादेव राम, सीपीआई जिला मंत्री प्रकाश रजक, उप प्रमुख वीरेंद्र यादव, अंचल मंत्री अर्जुन यादव, रामेश्वर यादव, सीपीएम के जिला सचिव असीम सरकार, रमेश प्रजापति, आम आदमी पार्टी से दामोदर यादव, गुलाम जिलानी, राजेंद्र भूइया, सुधीर राम, प्रदीप यादव, संजय वर्मा आदि मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :औरंगाबाद के जिला जज को पटना हाईकोर्ट ने किया निलंबित

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: